निशांत राजपूत, सिवनी। नगर परिषद अध्यक्ष और महामंत्री के बीच तनातनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कार्यक्रम के दौरान दोनों की बीच मंच में बैठने की व्यवस्था को लेकर कहासुनी हो गई. हालांकि, थोड़ी ही देर बाद यह तनातनी खत्म हो गई.

दरअसल, सिवनी जिले के छपारा में आज नगर परिषद ने कार्यक्रम का आयोजन किया था. जिसमें सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते और कांग्रेस विधायक रजनीश सिंह पहुंचे थे. सांसद ने करोड़ों के विकास कार्यों का भूमिजन किया. सांसद कार्यक्रम में देरी से पहुंचे. जिसके चलते कार्यक्रम देर से शुरू हुआ. वहीं तेज आंधी और बारिश के चलते सांसद को मंच से उतरकर हाल में जाना पड़ा.

इसे भी पढ़ें- रावण दहन से पहले जीतू पटवारी को मिलेगी नई टीम: दिल्ली से लौटते ही बोले- लंबे समय से इंतजार…

इधर, कार्यक्रम में भाजपा संगठन और नगर परिषद अध्यक्ष निशा सुरेश पटेल के बीच मंच में बैठने की व्यवस्था को लेकर खींचतान भी नजर आई. इस दौरान माइक्रो एरिगेशन लिफ्ट परियोजना के बारे में पूछा गया तो सांसद महोदय अपने क्षेत्र की योजना के बारे में जानकारी नहीं होने की बात कहते नजर आए. वहीं सांसद से जब पूछा गया कि इस बार मंत्री नहीं बनने पर क्या कहेंगे तो उन्होंने कहा कि मुझे कोई मलाल नहीं है मैं तीन बार मंत्री रहा हूं.

इसे भी पढ़ें- श्योपुर में CM डॉ. मोहन ने दी करोड़ों की सौगात, विजयपुर उपचुनाव में रामनिवास रावत की जीत का किया दावा, कही ये बड़ी बात

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m