सीतापुर. यूपी पुलिस अपने करतूतों को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां बीती रात एक दरोगा शराब के नशे में प्रधान के घर घुस गया और इस दौरान उसने सोती हुई महिला की चादर खींचकर पति के बारे में पूछा. उसके बाद गंदा काम करने लगा. इस दौरान दरोगा ने कहा, मुझे खुश करो तो पति और बेटे को बख्श दूंगा. हालांकि, दरोगा के चंगुल से छूटने के बाद महिला ने मामले की जानकारी पति को दी, जिसके बाद दरोगा के खिलाफ पुलिस से शिकायत की.

इसे भी पढ़ें- आर्डर-आर्डर… पति-पत्नी से नहीं तो किससे करेगा सेक्स? जानिए आखिर हाई कोर्ट ने क्यों कही ये बात…

बता दें कि पूरा मामला मिश्रिख थाने की एक चौकी से जुड़ा है. जहां बीती रात 12 बजे दरोगा एक अन्य युवक के साथ पहुंचे. वह बाहर सो रही थी. इस दौरान दरोगा ने चादर खींच तो महिला उठ गई. फिर दरोगा ने महिला से पूछा तुम्हारे पति कहां हैं. जिसके जवाब में महिला ने कहा अंदर सो रहे हैं. महिला की बात सुनते ही दरोगा ने महिला को पकड़ लिया और फिर गंदा काम करने लगा. इस दौरान दरोगा ने कहा, तुम मुझे खुश कर दों मैं तुम्हारे बेटे और पति पर कोई आरोप नहीं लगाउंगा. न ही एफआईआर दर्ज करूंगा.

इसे भी पढ़ें- सावधान! नई मुसीबत आन पड़ी है… पहले भेड़िया, फिर तेंदुआ और अब हाथी का आतंक, साइकिल सवार को सूंड से पटका, जानिए कैसे बची जान…

वहीं महिला जैसे-तैसे दरोगा के चंगुल से छूटकर भागती है और पूरे मामले की जानकारी अपने पति को देती है. उसके बाद प्रधान पति मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक