भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मध्यप्रदेश में जन्मे महान गायक और अभिनेता किशोर कुमार की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन किया है। वहीं सीएम ने कहा कि किशोर कुमार मध्य प्रदेश के रत्न थे। उन्होंने सुविख्यात गायक और अभिनेता के रूप में विशेष पहचान बनाई।

सीएम डॉ मोहन यादव ने स्व. किशोर कुमार की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि आवाज के जादूगर, किशोर जी ने विविध भारतीय भाषाओं में गीत गाकर गीत-संगीत के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित किए। स्व. किशोर जी के सुरीले गीत सदैव उनका स्मरण करवाते रहेंगे।

ये भी पढ़ें: Kishore Kumar Death Anniversary: सुरों के सम्राट किशोर कुमार की पुण्यतिथि आज, MP सरकार फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी को करेंगी सम्मानित

आपको बता दें कि आज 13 अक्टूबर को महान गायक किशोर कुमार की 37वीं पुण्यतिथि है। इस अवसर पर मध्‍य प्रदेश संस्‍कृति विभाग, जिला प्रशासन के सहयोग से “राष्‍ट्रीय किशोर कुमार सम्‍मान” अलंकरण समारोह एवं संगीत संध्‍या का आयोजन किया जा रहा है। खंडवा के पुलिस ग्राउंड में शाम 7 बजे से होने वाले इस समारोह में प्रसिद्ध पटकथा लेखक और निर्माता-निर्देशक राजकुमार हिरानी को राष्‍ट्रीय किशोर कुमार सम्‍मान अलंकृत किया जाएगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m