वर्तमान में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से जुड़े कथित MUDA स्कैम को लेकर बहस तेज हो गई है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे ने विवादित जमीन को वापस लेने का निर्णय लिया है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि MUDA घोटाला, जो 5000 करोड़ रुपये का है, में सिद्धारमैया नंबर एक और उनकी पत्नी आरोपी नंबर दो हैं.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि सिद्धारमैया के परिवार ने जमीन को वापस लिया जब बीजेपी ने पूरे घोटाले का खुलासा किया. शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर हमला बोला, “अब सीएम सिद्धारमैया के मार्गदर्शन में, खरगे परिवार ने भी उस पांच एकड़ जमीन को वापस करने का निर्णय लिया है जो उन्हें KIADB के तहत एयरोस्पेस पार्क में अवैध रूप से दी गई थी.”

Mumbai Toll Tax : शिंदे कैबिनेट का बड़ा फैसला , अब मुंबई आने वाली इन गाड़ियों पर नहीं लगेगा Toll Tax

शहजाद पूनावाला ने कहा कि “क्लीन चिट नहीं देगा” क्योंकि जमीन अनुसूचित जाति के उद्यमियों के लिए थी और यह भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद पर क्लीन चिट नहीं देगा. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि मल्लिकार्जुन परिवार ने भी अपना अपराध स्वीकार कर लिया है, जैसे सिद्धारमैया परिवार ने मुडा की जमीन वापस ली थी.

चीन ने ताइवान को चारों ओर से घेरा, 25 लड़ाकू विमान समेत 7 युद्धपोत को मैदान में उतारा, आखिर करना क्या चाहता है ‘ड्रैगन’- China-Taiwan Conflict

बीजेपी नेता ने मल्लिकार्जुन खरगे के परिवार पर आरोप लगाया कि उनके बेटे राहुल खरगे की अध्यक्षता वाली सिद्धार्थ विहार ट्रस्ट को पांच एकड़ जमीन दी गई है. पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.

‘भारत’ तेरे टुकड़े-टुकड़े होंगे…. खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत पन्नू ने दी देश के ‘बाल्कनाइजेशन’ की धमकी, जानिए क्या होता है इसका मतलब?- Gurpatwant Singh Pannu

यह आरोप सामने आने के बाद सूत्रों ने बताया कि खरगे परिवार ने जमीन को वापस लेने का फैसला किया है. मैसूरु शहरी विकास प्राधिकरण (MUDA) में जमीन आवंटन में कथित अनियमितताओं के चलते सीएम सिद्धारमैया, उनकी पत्नी पार्वती को लेकर मामला दर्ज किया गया है, जिसमें उनका नाम मनी लॉन्ड्रिंग के लिए दर्ज किया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक