रेहान अंसारी, मुरादाबाद. यूपी के जनपद मुरादाबाद के थाना कांठ क्षेत्र में एक महिला की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का दौरा कर घटना के बारे में लोगों से जानकारी ली और थाना पुलिस को घटना की जांच करने के निर्देश दिए हैं.

दरअसल, मुरादाबाद के थाना कांठ के ग्राम दरियापुर निवासी हरपाल सिंह अपने पुत्र राहुल और गौरव के साथ गन्ने के खेत में काम कर रहे थे, वहीं सौरभ धान के खेत में काम कर रहा था. सोमवार दोपहर करीब 1 बजे राहुल की पत्नी सीमा और सौरभ की पत्नी सुधा घर पर अपना काम कर रही थी. तभी अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से सीमा का गला रेत दिया और उसकी हत्या कर दी. जब सुधा ने खून बहता देखा और सीमा को पड़े देखा तो वह बुरी तरह घबरा गई. वहां पर दो बच्चे खेल रहे थे, उसकी चीख निकल गई तभी आसपास के लोग दौड़कर वहां आए.

इसे भी पढ़ें : रायबरेली में ‘ठांय-ठांय’ : घर जा रहे बाइक सवार युवक को बदमाशों ने मारी गोली, फिर की ये हरकत

जांच जारी

घटना की जानकारी मृतका के पति राहुल को दी गई तो सभी खेत से तुरंत घर पहुंचे. इसके बाद थाना कांठ पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर क्राइम जयदेव सिंह यादव वरिष्ठ उप निरीक्षक सुभाष चंद्र धनखड़ पुलिस बल के साथ ग्राम दरियापुर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया. इसके बाद पुलिस के उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी दी. पुलिस का कहना है की जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा. फोन की सीडीआर चेक की जा रही है.