गोंडा. हरियाणा चुनाव के बाद पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर कांग्रेस नेताओं पर हमला बोला है. साथ ही महिला पहलवानों के द्वारा लगाए गए आरोपों को साजिश कर दिया है. पूर्व सांसद ने कहा, मैं आपको एक राज की बात बताने जा रहा हूं, जिसने-जिसने मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचा, उसका सत्यानाश हो गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें- 9 सीट पर 27 दावेदारः भाजपा में उम्मीदवारों की लंबी फेहरिस्त, हर सीट पर 3 कैंडिडेट, उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों का कैसे होगा ‘चुनाव’?

बता दें कि पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह गोंडा में नंदिनी नगर महाविद्यालय में प्रतिभा सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किए गए थे. इस दौरान उन्होंने मंच से लोगों को संबोधित किया और खुद पर लगे आरोपों को झूठा बताते हुए हरियाणा के कांग्रेस नेताओं पर हमला बोला. बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, दीपेंद्र हुड्डा का भी सत्यानाश हो गया, भूपेंद्र हुड्डा का सत्यानाश हो गया. सुबह 10 बजे तक मुख्यमंत्री बन रहे थे और 12 बजे ही सब गायब हो गया. वह भगवान हनुमान की माया है.

इसे भी पढ़ें- ‘लड़की लड़ नहीं पाई और भाग गई’, योगी के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने प्रियंका गांधी को लेकर कही ये बात, भड़क उठे कांग्रेसी

आगे पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, सबसे बड़े षड्यंत्रकारी दीपेंद्र हुड्डा और भूपेंद्र हुड्डा थे. इन्होंने ही लड़कियों को तैयार किया था कि जाओ नेताजी पर आरोप लगाओ, लेकिन यह मेरा कुछ और कर नहीं पाए.