शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में दशहरा पर्व के दिन एक युवती को आग लगाकर जलाने का मामला सामने आया था। घटना में गंभीर घायल युवती को इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज के लिए रेफर किया गया था, जहां गुरुवार देर रात उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं इस घटना पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने X पर ट्वीट कर शोक जताते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला है। 

प्रदेश में बेटियां हर जगह असुरक्षित हैं -कमलनाथ  

कमलनाथ ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट करते हुए कहा कि खंडवा में 12 अक्टूबर को दशहरे के दिन पेट्रोल डालकर जलाई गई छेड़छाड़ पीड़िता ने गुरुवार देर रात इंदौर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मैं इस पीड़ित बेटी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करता हूँ। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति प्रदान करें। खंडवा की बेटी की मौत ने एक बार फिर दिखाया है कि मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था भी दम तोड़ चुकी है। बेटियां हर जगह असुरक्षित हैं और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।  

यह सामान्य नहीं, “सरकारी-हत्या” है- जीतू पटवारी 

जीतू पटवारी ने भी इस घटना पर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने X पर लिखा कि यह सामान्य नहीं, “सरकारी-हत्या” है! आपकी पुलिस ने न समय रहते कार्रवाई की, न पीड़िता को सुरक्षा मुहैया करवाई! तभी तो आरोपियों ने दुस्साहस किया! शिकायत के बाद पीड़िता को पेट्रोल डालकर जला दिया! यह जंगलराज की पराकाष्ठा है! गृहमंत्री की कुर्सी तत्काल छोड़ दें!

क्या इस प्रदेश में छेड़छाड़ का विरोध करना पाप है?

कांग्रेस नेता कुणाल चौधरी ने भी ने सीएम मोहन से सवाल पूछते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी क्या इस प्रदेश में छेड़छाड़ का विरोध करना पाप है? क्या विरोध करने पर मध्य प्रदेश की बेटी की जलाकर निर्ममता से हत्या कर दी जाएगी और शासन प्रशासन कब तक मौन रहेगा?

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m