अलीगढ़। उत्तर प्रदेश से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं। जहां लड़कियों को किडनैप कर उनकी जबरन शादी करवा दी। इस दौरान एक लड़की वहां से भाग निकली। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस लड़की को बचाकर अपने साथ ले गई। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

दशहरे पर दिल्ली गई थी लड़की

यह सनसनीखेज मामला अलीगढ़ जिले के छर्रा थाना क्षेत्र का है। बिहार राज्य के भागलपुर जिले की रहने वाली पीड़िता ने जब अपनी आप बीती बताई तो पुलिस और लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने बताया कि परिजनों ने उसकी बड़ी बहन की शादी दिल्ली निवासी एक युवक के साथ की थी। वह दशहरा पर अपनी दीदी और जीजा के पास दिल्ली गई थी।

ये भी पढ़ें: पूरी की पूरी ‘परीक्षा’ निकली फर्जी: UP में आयोजित हो रहा था मर्चेंट नेवी का एग्जाम, स्कूल प्रबंधक को भी नहीं लगी भनक, ऐसे खुला राज…

रावण दहन देखने के दौरान परिवार से बिछड़ी

पीड़िता अपनी दीदी और जीजा के साथ रावण दहन का मेला देखने गई थी। इस दौरान वह परिवार से बिछड़ गई। मेले में बिछड़ने के बाद जब वह अपनी दीदी को ढूंढ रही थी, तभी एक शख्स उसके पास पहुंचा और लड़की को उसकी दीदी और परिवार के पास छोड़ने की बात कहते हुए अपने साथ लेकर चले गए।

मंदिर के कमरे में किया बंद, शादी का बनाया दबाव

पीड़िता ने बताया कि उसे मंदिर के कमरे में बंद कर दिया, जहां पहले से ही पांच लड़कियां मौजूद थी। आरोपियों ने सभी 5 लड़कियों की शादी का सौदा उसके सामने ही किया था। जिससे वह डर गई। जब आरोपियों ने दिल्ली आई लड़की पर शादी करने का दबाव बनाया, तो वह मंदिर की छत से कूद गई और खेतों में खड़ी बाजरे की फसल में जा छुपी। जहां गांव वालों ने उसे डरा सहमा देख पुलिस को जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: UP में रैगिंग: सीनियर्स ने जूनियर छात्रों की जमकर की पिटाई, कपड़े उतारकर इस काम का बनाया दबाव

मंदिर से भागकर खेतों में जा छुपी

लड़की ने बताया कि वह मंदिर से भागकर खेतों में छुपकर बैठी है। कुछ लोग उसको बहन से बिछड़ जाने के बाद उससे मिलाने की बात कहकर साथ ले गए थे। लेकिन उन्होंने बहन से ना मिलाते हुए उसे एक मंदिर के अंदर बंद कर दिया था। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने एक-एक कर के पांचों लड़कियों को पैसे लेकर बेच दिया। वहीं जब एक लड़की ने बेचने का विरोध किया तो आरोपी ने उसके पैर के अंगूठे को धारदार दरांती से काट दिया था।