शब्बीर अहमद, भोपाल। जम्मू-कश्मीर में हुए कायराना आतंकी हमले में 7 लोगों की मौत हो गई। इस हमले में मध्यप्रदेश के सीधी जिला अंतर्गत ग्राम डिठौरा के एक होनहार इंजीनियर अनिल शुक्ला ने भी अपनी जान गंवाई है। वहीं इस घटना पर सीएम मोहन ने X पर ट्वीट करते हुए दुख जताते हुए मृतक के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता का ऐलान किया है। 

जम्मू कश्मीर आतंकी हमले की सीएम ने की निंदाः डॉ मोहन यादव ने शोक संतृप्त परिवार के प्रति जताई संवेदना

सीएम मोहन ने X पर किया पोस्ट 

सीएम मोहन ने X पर लिखा कि जम्मू-कश्मीर में हुए कायराना आतंकी हमले में मध्यप्रदेश के सीधी जिला अंतर्गत ग्राम डिठौरा के एक होनहार इंजीनियर अनिल जी शुक्ला के काल कवलित होने का समाचार हृदय विदारक है। दुःख की इस कठिन घड़ी में शोकाकुल परिवार के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान से मृतक के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि देने के निर्देश दिए हैं। बाबा महाकाल से शोक संतप्त परिवार को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने एवं ईश्वर से दिवंगत की पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूं।

आतंकी हमले में 7 की मौत

बता दें कि बीती रात गांदरबल जिले में स्थित श्रीनगर-लेह हाइवे पर कुछ आतंकियों की दहशत देखने को मिली। टनल बनाने वाले 6 मजदूरों और 1 डॉक्टर को आतंकियों ने गोलियों से छलनी कर दिया। नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) मामले की जांच कर रही है। घाटी में सर्च ऑपरेशन चल रहा है, लेकिन अभी तक आतंकियों का सुराग नहीं मिल सका है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m