रायपुर। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु दो दिनों के छत्तीसगढ़ दौरे पर रायपुर पहुंची। इस दौरान रायपुर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में राष्ट्रपति मुर्मू बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुई। इस बीच छत्तीसगसढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने आज राजभवन में राष्ट्रपति मुर्मू से मुलाकात की, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर साझा की है।

विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने आज राजभवन में राष्ट्रपति मुर्मू से मुलाकात की तस्वीर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा- ”आज राजभवन में माननीय राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु जी को पुष्पगुच्छ भेंटकर उनका छत्तीसगढ़ की पुण्य धरती पर स्वागत किया।

अब जबकि जल्द ही हमारा छत्तीसगढ़ अपने 25 वर्ष पूरे करने जा रहा है तब इस आत्मीय मुलाकात के दौरान आदरणीय श्रीमती द्रौपदी मुर्मु जी को हमारे प्रदेश के विधानसभा प्रांगण और आदिवासी संस्कृति से रचे-बसे बस्तर में माता दंतेश्वरी के दर्शन के लिए आमंत्रित भी किया।”

विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह की एक्स पोस्ट –

इसे भी पढ़ें :  राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने महतारी वंदन योजना की 9वीं किश्त की जारी, हितग्राहियों से योजना के लाभ के बारे में की चर्चा

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H