औरैया. सोशल मीडिया पर एक महिला प्रिसिंपल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें प्रिंसिपल साहिबा पढ़ाई-लिखाई करवना छोड़ अश्लील गाने में ठुमके लगाते नजर आईं. जहां बच्चों के साथ और भी शिक्षक मौजूद थे. वीडियो सामने आने के बाद सवाल खड़े हो रहे हैं कि यही शिक्षा मिलेगी क्या?

इसे भी पढ़ें- क्राइम की दुनिया में अनोखी जोड़ी… बेटा लूटता था लोगों की सोने की चेन, फिर मां ऐसे लगाती थी ठिकाने, जानिए जुर्म से लेकर जेल जाने की पूरी STORY…

बता दें कि पूरा मामला औरैया के भाग्यनगर ब्लॉक के राजकीय विद्यालय जुआ का है. जहां प्रधानाचार्या दीपलता एक बच्चे के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए एक फिल्मी गाने पर डांस करते दिखीं. जिसका वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने बना लिया और अब वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें- और कितनों से बदला लेगी नागिन? सांप ने किया 7वां शिकार, ग्रामीण लगा रहे बचाने की गुहार, डर ऐसा कि…

वायरल वीडियो में प्रिसिंपल दीपलता के पास एक महिला टीचर भी खड़ी दिखाई दे रही हैं. वहीं डांस खत्म होने के बाद सामने बैठे लोग जमकर तालियां बजाते भी सुने गए. अब वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह प्रतिक्रिया सामने आ रही है. लोगों का कहना है कि पढ़ाई-लिखाई बंद करवा दो डांस दिखाओ और सिखाओ. हालांकि, वायरल वीडियो 2-3 दिन पुराना बताया जा रहा है.

देखें वीडियो-

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक