मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को आईएसबीटी देहरादून में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात का 115वां संस्करण सुना. सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री के मन की बात का हर एपिसोड प्रेरणादायी होता है. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत तेजी से आत्मनिर्भरता की ओर आगे बढ़ा है. आज भारत सशक्त, समृद्ध और विकसित भारत बन रहा है. वैश्विक स्तर पर भारत को अलग पहचान मिली है.

सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मन की बात में डिजिटल सुरक्षा का जिक्र किया. उन्होंने सभी प्रदेशवासियों से आह्वान किया कि डिजिटल सुरक्षा के प्रति जागरूक रहें. अज्ञात फोन कॉल आने पर जल्दबाजी में कोई कदम न उठाएं, किसी को अपनी व्यक्तिगत जानकारी न दें. उन्होंने कहा कि फेक फोन कॉल आने पर साइबर हेल्पलाइन और पुलिस को सूचित करें, सबूत सुरक्षित रखें. अन्य लोगों को भी डिजिटल सुरक्षा के प्रति सचेत करें.

इसे भी पढ़ें : पत्रकार समाज का दर्पण, विकट परिस्थिति में भी सरकार और जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर करते हैं काम- सीएम धामी

मन की बात कार्यक्रम में विधायक विनोद चमोली, प्रमोद नैनवाल, मण्डल अध्यक्ष संजीव सिंघल, गढ़वाल कमिश्नर विनय शंकर पाण्डेय समेत अन्य लोग उपस्थित थे.