जोधपुर. जोधपुर शहर में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद है. इसकी बानगी जोधपुर के कुड़ी इलाके में देखने को मिली. सीसीटीवी कैमरे लगाने से नाराज पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने उस पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया. यह पूरी घटना पीड़ित के घर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

दरअसल, होली के दूसरे दिन देवेंद्र प्रजापत के पड़ोसी और उसके घर वालों ने हमला कर दिया. इस दौरान उसकी गर्दन पर चाकू से वार किया गया. हादसे में देवेंद्र चोटिल हो गया. उसे आस पास के लोग अस्पताल लेकर गए, लेकिन कुड़ी पुलिस ने आरोपी की रिपोर्ट पर देवेंद्र के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर लिया.

घायल देवेंद्र के पर्चा बयान लेकर करण राव के खिलाफ भी मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया. जब इस पूरे घटनाक्रम का देवेंद्र ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज दिया, जिसमें करण और उसके परिजन उसके साथ मारपीट और चाकू से हमला करते हुए नजर आ रहे हैं.

पीडित युवक ने इस संबंध में पुलिस के उच्च अधिकारियों को भी शिकायत दी. लेकिन पीड़ित का आरोप है कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही. ऐसे में आरोपी उन्हें धमकियां दे रहे हैं. आरोपी आदतन अपराधी है. पीड़ित ने उचित कार्रवाई करने की मांग की.