जयपुर. राजस्थान की 12 सीटों पर लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवें चरण का मतदान 6 मई को होना है. इससे पहले शुक्रवार को प्रदेश के सीकर और बीकानेर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी रैलियां हो रही हैं. राजस्थान की 12 सीटों पर लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवें चरण का मतदान 6 मई को होना है. इससे पहले शुक्रवार को प्रदेश के सीकर और बीकानेर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी रैलियां हो रही हैं.

एक तरफ सीकर के लोगों ने पीएम मोदी के आगमन पर पलक पांवड़े बिछा रखे हैं, वहीं दूसरी ओर बीकानेर को भी पीएम मोदी का बेसब्री से इंतजार है. बीकानेर के युवाओं में पीएम मोदी का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है. हर कोई प्रसशंक मोदी को लुभाने के लिए अपने अपने तरीके प्रचार प्रसार से जुटे हुआ है. पीएम मोदी की राजस्थान रैली के मौके पर कोई प्रसंशक मोदी जैकेट तो कोई मोदी प्रिंट टीशर्ट पहनकर नरेंद्र मोदी का प्रचार कर रहा है.

वहीं अब एक प्रसशंक ने मोदी के नाम की हेयर कटिंग कराई है. इस हेयर कटिंग को लेकर पूरे बीकानेर में चर्चा हो रही है और हर कोई प्रसशंक उस व्यक्ति की तारीफ कर रहा है. दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 मई को बीकानेर के सार्दुल क्लब मैदान में केंद्रीय मंत्री व बीकानेर भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के पक्ष में जनसंकल्प सभा को संबोधित करेंगे.

सीकर की सरजमी से पीएम नरेन्द्र मोदी PM Modi Sikar Visit आज दोपहर एक बजे भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. Lok Sabha Election 2019 का ऐलान होने के बाद शेखावाटी की धरती पर पीएम मोदी का यह दूसरा दौरा है. Sikar के खेल स्टेडियम में पीएम मोदी का वर्ष 2019 का यह पहला दौरा है. इससे पहले पीएम मोदी विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए पिछले साल आए थे.