रायपुर। तब्लीगी जमात के छत्तीसगढ़ प्रदेशाध्यक्ष मतीन अहमद नगरवाला ने जमात के लोगों से अपील की है कि वे पिछले एक महीने के भीतर दिल्ली मरकज या दरगाह जियारत करने गए हों या फिर घूमने या व्यवसायिक दृष्टि से दिल्ली जाना हुआ हो वे लोग पुलिस प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग या फिर उन्हें उसकी जानकारी दें कर प्रशासन की मदद करें।

तबलीगी जमात के प्रदेशाध्यक्ष का यह बयान उस समय आया है,जब कटघोरा में जमात से जुड़े 7 लोगों के कोरोना की चपेट में आने की  सूचना मिली . कटघोरा की घटना के बाद  बिलासपुर पुलिस ने  तबलीगी जमात के प्रदेश अध्यक्ष के साथ  एक बैठक की, जिसमें उन्हें सहयोग के लिए कहा गया. पुलिस के साथ बैठक के बाद  तबलीगी जमात के  प्रदेश अध्यक्ष ने  जमात के लोगों के नाम एक अपील जारी की और जमात के लोगों से सामने आकर प्रशासन का मदद करने को कहा.

आपको बता दें कोरबा जिले में तबलीगी जमात के 7 मरीज मिले हैं. वहीं यह भी जानकारी सामने आई थी कि मरकज से लौटे जमात के लोग न तो स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों का पालन कर रहे हैं और न ही लॉक डाउन का जिसके बाद प्रशासन ने धर्म प्रमुखों से मदद ली. इसी के तहत तबलीगी जमात के प्रदेशाध्यक्ष की यह अपील सामने आई है.

देखिये वीडियो

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=uvPaFijz5Eo[/embedyt]