कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से पूरा देश इस वक्त दहशत में हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में लॉकडाउन का दूसरा चरण 3 मई तक बढ़ा दिया है. जिसके चलते कोई भी घर से बाहर नहीं जा पा रहा है.

 पूरा देश घर पर रहकर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है, सभी लोग इस वक्त अपने घरों में बैठ प्रघानमंत्री के दिए हुए निर्देशों का पालन कर रहे है. चाहें वह आम आदमी हो या कोई बॉलीवुड सितारे हो. इसी बीच बॉलीवुड के एक्टर्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने लगे है.

‘निशा जिंदल’ से रायपुर पुलिस ने फेसबुक में क्यों पोस्ट कराई लड़के की फोटो…

आज हम बात करेंगे महानायक अमिताभ बच्चन की जो सोशल मीडिया पर पने फैंस को जागरूक करने के अलावा एंटरटेन करते भी नजर आ रहे हैं. इस बार उन्होंने अपने ट्विटर पर एक मजेदार पोस्ट शेयर की है. उनके पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया भी देकने को मिल रही हैं.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहै है, दरअसल अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट कर अपना विचार व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा, “अच्छा, एक और बात तय है, इन दिनों जब फोन आए, तो ये भी नहीं कहा जा सकता की साहेब घर में नहीं है.” अक्सर लोग ऐसा बहाना तब बनाते हैं, जब उन्हें किसी को नजर अंदाज करना होता है. अगर आप किसी से नहीं मिलना चाहते तो सबसे सटीक बहाना यही बनाते हैं कि वो घर पर नहीं है. इस कोरोना काल में सभी को घर पर ही रहने पड़ रहा हैं, इसलिए ये बहाना तो बना ही नहीं सकते. अमिताभ के इस मजाकिया अंदाज सभी को खूब भा रहा है. यूजर्स इस ट्वीट पर अपने कमेंट भी कर रहे हैं.