मुंबई. सोशल मीडिया में ये मैसेज बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली के बच्चे की मां बनने वाली थी, इसलिए उन्होंने 14 मंजिला इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी. Click N Also See A Video

 इस पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) के परिवार ने सोशल मीडिया पर दिवंगत मैनेजर (दिशा) के बारे में लगाए जा रहे कयासों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक बयान जारी किया है.

आपने अपने दोस्तो को Wish किया क्या, आज हैं ये Day…

बयान में कहा गया है, “जो कोई भी यह पढ़ रहा है, आप शायद हमें और दिशा को व्यक्तिगत रूप से जानते होंगे या नहीं जानते होंगे, लेकिन हम सभी में एक चीज समान है. हम सभी इंसान हैं और महसूस करने की क्षमता रखते हैं. इस प्रकार हम आशा करते हैं कि आप सभी हमारे दर्द को समझते हैं.”

ये हैं बालीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर, जिन्होंने चंद दिनों पहले ही किया सुसाइड

इसमें आगे कहा गया, “हमने अपनी चहेती को खो दिया है. यह नुकसान गहरा है. यह हमारे लिए मुश्किल घड़ी है, क्योंकि हम अभी भी उसकी मौत के सदमे से उबरने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन साथ ही हमें जो बात सबसे ज्यादा परेशान कर रही है वह है अनावश्क अफवाहों का फैलाया जाना, साजिश की थ्योरी पेश करना और कयास लगाया जाना, ये न सिर्फ झूठे हैं बल्कि दिशा के माता-पिता और करीबियों को गलत रूप से प्रभावित भी कर रहे हैं.” इसमें आगे कहा गया, “हम आपसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहे अफवाहों को बढ़ावा नहीं देने की गुजारिश करते हैं.”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या करने के कुछ दिन पहले यानी 8 जून को मुंबई में उनकी मैनेजर ने भी आत्महत्था कर ली थी. हालांकि सूरज ने इस बात को सिरे से नकार दिया है. उन्होंने साफ कहा कि वह दिशा को जानते तक नहीं हैं.