रायपुर. सुंदर दिखना और हमेशा ही सुंदर दिखना एक महिला का सपना होता है. जिसके लिए वो सबकुछ करने तैयार होती है. Pregnancy किसी भी महिला की जिंदगी का वह खूबसूरत समय होता है जब वह नित नया अनुभव करती है. उस के भीतर आंतरिक बदलावों के साथ-साथ शारीरिक बदलाव भी आते हैं. जहां एक ओर नए मेहमान (New Baby) का आगमन खुशी देता है, वहीं दूसरी ओर बढ़ता वजन उसे परेशान भी करता है और वह सोचती है कि उसे तो अब बस ढीलेढाले कपड़े ही पहनने होंगे, जो उस की खूबसूरत और फैशनेबल दिखने की चाहत में बाधक बनेंगे. लेकिन अब समय बदल गया है और गर्भवती महिलाओं का ऐसा सोचना गलत है.

 Pregnancy में भी महिलाएं खूबसूरत व फैशनेबल दिख सकती हैं और 2 से 3 होने की खुशी को फैशनेबल और कंफर्टेबल कपड़े पहन कर दोगुना कर सकती हैं.

जाने Pregnancy में कौन से फ्रूट खाने चाहिए और कौन से नहीं

ये हो सकते है ऑप्शन

कुरती : आप ऐंब्रौयडरी वाली कंट्रास्ट योक की कुरती, मैंडरियन कौलर की रोलअप स्लीव कुरती, लेस वाली कुरती, पैचवर्क वाली कुरती, फ्रंट स्मोकिंग व बैकटाई वाली कुरती को लैगिंग के साथ पहन सकती हैं. चाहें तो कैपरी के साथ भी पहन सकती हैं व हौट व ग्लैमरस दिख सकती हैं.

गर्भ में पल रहे आपके बच्चे के लिए खाए ये फल और ड्रायफूर्ट…

टॉप्स: काफ्तान भी गर्भावस्था में पहनने वाला एक स्मार्ट ऑप्शन हो सकता है, जिसे लैगिंग व कैपरी के साथ पहना जाता है. यह आप को स्मार्ट लुक देगा. आप चाहें तो बटन वाली टीशर्ट भी स्पैगैटी के साथ पहन सकती हैं. यह आप के शरीर के ऊपरी हिस्से को सपोर्ट देगा. एंपायर कट रैप ड्रैसेज और टौप भी आप के शरीर के ऊपरी हिस्से को खूबसूरती देंगे. सफेद पोंचो को टाइट्स के साथ मैच कर के आप फ्लैट चप्पलें पहन कर आउटिंग पर जा सकती हैं. ये कंफर्टेबल होने के साथसाथ आप को फैशनेबल लुक भी देंगे.

जींस, पैंट: Pregnancy में स्मार्ट लुक के लिए आप जींस व निटेड पैंट भी पहन सकती हैं. ओवर द टमी स्टाइल की यह निटेड पैंट स्टै्रचेबल तो होती ही है, इस में लाइट इलास्टिक या वेस्टबैंड भी होता है, जो पेट के बढ़ते साइज के अनुसार ऐडजस्ट किया जा सकता है. बाजार में मैटरनिटी जींस व पैंट की पूरी रेंज उपलब्ध है. वहां भी उन्हें कई और नए ऑपशन भी मिल सकते है, जिससे वह Pregnancy में भी हॉट दिख सकती है.

Adult News: सब कहते हैं रिश्ते बनाने से कैलोरी बर्न होती है… क्या ये सच है ?