हेमंत शर्मा, रायपुर। राजधानी में फिर से एक जघन्य हत्या की वारदात सामने आई है। सरस्वती नगर थाना क्षेत्र में एक महिला की सर कुचली लाश मिली है। सूचना पर पुलिस ने अज्ञात आऱोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

घटना आज सुबह की है। आमानाका ओवरब्रिज के पास से गुजरने वाले लोगों ने ब्रिज के नीचे एक महिला की लाश देखी गई। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पंचनामा किया। मृतक महिला की शिनाख्त काली बाई नायक उम्र 42 वर्ष के रुप में हुई है। जो कि मोतीलाल नगर कोटा की रहने वाली है।

जिस तरह से महिला की हत्या की गई है। उससे माना जा रहा है कि महिला की पहचान छिपाने ही उसकी सिर कुचल कर नृशंस हत्या की गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त थे और फटे हुए थे। महिला के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है।

सरस्वती नगर पुलिस के अनुसार आज सुबह 6:30 बजे के आसपास आमानाका ओवरब्रिज के नीचे एक महिला की लाश मिलने की सूचना मिली थी। महिला के सर पर पत्थर मारकर किसी ने उसकी हत्या कर दी है। महिला की पहचान कालीबाई नायक मोतीलाल नगर कोटा के रूप में हुई है। मृतिका अक्सर घर से बाहर रहकर पॉलीथिन बीनने का काम करती थी। हत्या का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी गयी है।