हेमंत शर्मा,रायपुर। लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का एक बार फिर बड़ा असर देखने को मिला है. राजधानी रायपुर में लगातार बढ़ रहे अपराधों की खबर प्रकाशित करने के बाद पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई है. एसएसपी अजय यादव के निर्देश पर पुलिस चाकूबाजों और बदमाशों पर बड़ी कार्रवाई कर 26 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसी तरह 36 संदिग्ध व्यक्तियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक और 3 आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है.

दरअसल रायपुर में बिगड़ती कानून व्यवस्था को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर लखन पटले को चाकूबाजों, चाकू रखकर घूमने वालों, आवासीय कॉलोनियों के आसपास देर रात तक अनावश्यक रूप से अड्डेबाजी-गुटबाजी करने वालों, बाहरी संदिग्ध व्यक्तियों, देर रात तक अनावश्यक रूप से घूमने वालों की चेकिंग करने और नशे का काला कारोबार करने वालों की तलाश कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे.

इसे भी पढ़े- EXCLUSIVE : पुलिस विभाग की समीक्षा बैठक में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने दिखाए कड़े तेवर, पांचों रेंज के आईजी को दिए कड़े निर्देश… 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर के नेतृत्व में रायपुर पुलिस के सभी पुलिस राजपत्रित अधिकारियों, थाना प्रभारियों सहित रायपुर पुलिस के सैकड़ों अधिकारियों-कर्मचारियों द्वारा शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए आम्स एक्ट के प्रकरण में 26 आरोपियों को गिरफ्तार कर 26 नग चाकू-तलवार और फरसा जब्त किया गया है. इसके साथ ही आबकारी एक्ट के तहत 3 आरोपी, नारकोटिक्स एक्ट के तहत 4 आरोपी और 36 व्यक्तियों के विरूद्ध धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई है. रायपुर पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा.

इसे भी पढ़े- डीजीपी साहब क्या ये है राजधानी में आपकी पुलिसिंग, कहीं हत्या.. कहीं लूट.. कहीं चाकूबाजी, फिर एक वारदात

इसे भी पढ़े- देख रहे हैं गृहमंत्री जी…. राजधानी रायपुर में 24 घंटे में दो हत्या, एक संदिग्ध मौत ! क्या फेल हो रही है स्मार्ट पुलिसिंग ?