रायपुर. कांग्रेस के विधायक गुलाब सिंह कमरो के डांसर (Dancer) के साथ डांस का वीडियो वायरल होने का मामला अभी थमा भी नहीं था कि सरगुजा (Sarguja) से एक और नया वीडियो सामने आया है. (विधायक का डांस वीडियो यहां क्लिक कर देखे)

इस वीडियो (Video) में कांग्रेस (Congress) सेवादल के मुख्य संगठक (सरगुजा जिला अध्यक्ष) शिव प्रसाद अग्रहरि को पता भी नहीं रहा कि उन्होंने इतनी दारू (Wine) पी ली कि टुन्न होकर फटे कपड़ों में जमकर डांस (Dance) करते रहे. ये डांस किसी पार्टी का लग रहा है. क्योंकि पीछे डीजे (Dj) की धून और सजावट की सामग्री भी दिखाई दे रही है.

जाने Yahoo सर्च इंजन में पीएम नरेंद्र मोदी को किसने पछाड़ा

अनुराग सिंह देव का कहना है कि यह नाच गाने और उत्सव की सरकार है . जहां कहीं मुख्यमंत्री नाचते हैं तो लखमा नाचते हैं, तो कभी कमरो जी नाचते हैं और आज 2 साल पूरे भी नहीं हुए सरगुजा के सेवादल के जिला अध्यक्ष भी झूम रहे हैं .कांग्रेस की सरकार नाचने की सरकार बन गई है.

 प्रवक्ता बीजेपी

लेकिन कांग्रेस के सेवादल में सेवा करते करते ये सेवक ऐसे फटे कपड़ों में पार्टी की धज्जियां उड़ाते शोभा नहीं देते. इस नेता का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है और इस नेता की जमकर लोग आलोचना कर रहे है.

 आप भी देखे फटे कपड़ों में कैसे डांस कर रहा है कांग्रेस नेता शिव प्रसाद अग्रहरि

जाने Yahoo सर्च इंजन में पीएम नरेंद्र मोदी को किसने पछाड़ा