कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनावी सरगर्मी तेज है. इसी बीच यहां से एक बड़ी खबर है. हुगली जिले के साहगंज मैदान में आयोजित जनसभा में जाने-माने क्रिकेटर ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हुए. इसके साथ ही फिल्मी जगत की हस्तियों ने भी पार्टी ज्वाइन किया.

जनसभा में क्रिकेटर मनोज तिवारी ने अपनी नई पारी की शुरुआत की. इसके अलावा अभिनेत्री शाइनी घोष, निर्माता राज चक्रवर्ती, अभिनेत्री मोनाली दे, जून मालिया सहित अभिनेता कांजन मल्लिक ने टीएमसी की सदस्यता ली.

इसे भी पढ़े-आखिर क्यों खास है दुनिया का ये सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, जानिए इसकी खासियत ?

ट्वीट कर की अपील

मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा कि आज से एक नई यात्रा शुरू होती है. आपके प्यार और समर्थन की जरूरत है. इसके साथ ही मनोज तिवारी राजनीति के लिए नए इंस्‍टाग्राम अकाउंट की भी जानकारी दी है.

इसे भी पढ़े- रायपुरः क्रिकेट टूर्नामेंट 5 से, जाने क्या बायो-बबल जोन में जा पाएंगे सीएम भूपेश ? 

मनोज तिवारी का क्रिकेट करियर

हावड़ा में जन्मे 35 वर्षीय मनोज तिवारी ने 2008 में टीम इंडिया में अपना डेब्‍यू किया था. उन्होंने आखिरी वनडे मैच जुलाई 2015 में खेला था. भारतीय टीम के लिए तीन टी-20 इंटरनेशनल मैच और 12 वनडे खेलने का मौका मिला. वनडे में तिवारी ने 287 रन बनाए है. जिसमें एक शतक और एक अर्धशतक शामिल हैं. 50 ओवर के फॉर्मेट में उनका सर्वाधिक स्कोर 104 और टी-20 इंटरनेशनल में 15 की औसत से 5 रन हैं.

आईपीएल रिकॉर्ड

आईपीएल के 98 मैचों में 28.72 की औसत से 1,695 रन बनाए हैं. इस टूर्नामेंट में वो कोलकाता नाइटराइडर्स, राइजिंग पुणे सुपरजायंट और किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा रहे. उनके नाम 7 अर्धशतक हैं, इस दौरान उनका सर्वाधिक निजी स्कोर 75 रहा.