बिलासपुर। रतनपुर थाना क्षेत्र के खैर खुनड़ी पहाड़ी के पास चट्टानों के बीच दो महिलाओं का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर एसपी प्रशांत अग्रवाल और एडिशनल एसपी उमेश कश्यप भी पहुंचे. साथ में स्निफर डॉग और फारेंसिक की टीम भी पहुंची. पूरी टीम बारीकी से मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़े –चार दिन से घर से लापता युवती की जंगल में मिली सड़ी-गली लाश, डॉग स्क्वायड के साथ जांच में जुटी पुलिस…

इस बीच पुलिस की टीम स्निफर डॉग की मदद से पास के ही एक ढाबे के पास पहुंची, जहां उसने मौजूद सभी कर्मचारियों से पूछताछ की, चूंकि ढाबा हाईवे में मौजूद है तो यहां से हर रोज हजारों लोग गुजरते होंगे, इसलिए पुलिस को कोई ठोस सुराग यहां से नहीं मिला.

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने आसपास के लोगों से भी इसकी पूछताछ की. इसमें पता चला कि दोनों मृतका बिलासपुर की रहने वाली है. एक लाल खदान निवासी है, दूसरी चिंगराज पारा निवासी है.

इसे भी पढ़े – ट्रेन से कटकर सिर हुआ धड़ से अलग, युवती की मौत

मिली जानकारी के अनुसार, दोनों ही महिलाएं देह व्यापार के धंधे में लिप्त थी. तलाशी के दौरान दोनों के बैग से आपत्तिजनक सामग्री मिली है. ये भी उनकी हत्या का कारण हो सकता है, हालांकि पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है, लेकिन पुलिस इस एंगल को भी ध्यान में रखकर जांच कर रही है.

इसे भी पढ़े – डबल मर्डर : जेठ ने बहू और मां को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, जानिए इसकी वजह

लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि दो महिला की लाश हमें मिली है. इनकी पहचान कर ली गई है. इनके परिजनों से पूछताछ भी चल रही है. इसमें हमने फारेंसिक टीम को मौके पर बुलाया है. जल्दी ही हम किसी नतीजे पर पहुंचेंगे.