मुंबई। अभिनेता रणबीर कपूर कोरोना संक्रमित पाये गए हैं. इस रिपोर्ट के बाद रणवीर कपूर क्वारंटाइन हो गए हैं. इस बात की पुष्टि रणबीर की मां नीतू सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर की है.

उन्होंने लिखा कि आप सभी की चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. रणबीर का कोविड19 टेस्ट पॉजिटिव या है. उसका इलाज चल रहा है और वो ठाक हो रहा है. वो घर में ही सेल्फ क्वारंटाइन में है और सभी सावधानियों का पालन कर रहा है.

इसे भी पढ़े-लो जी एक और विकेट गिरा, इस खूबसूरत स्पोर्ट्स एंकर से शादी करेंगे जसप्रीत बुमराह, डेट और जगह हुआ फाइनल, देखें Photos

एक्टर रणबीर कपूर के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब डायरेक्टर-प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली भी कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं.  वो इस वक्त सेल्फ क्वारंटीन में हैं. रिपोर्ट ये भी है कि अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग के दौरान संजय लीला भंसाली कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. रिपोर्ट के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

इसे भी पढ़े- छत्तीसगढ़ विधानसभा : विनियोग विधेयक पारित, CM भूपेश बोले, ‘विपक्ष की हठधर्मिता की वजह से सत्र हुआ छोटा’

सभी कास्ट और क्रू मेंबर का कोरोना टेस्ट किया गया है. खबर है कि संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद आलिया भट्ट ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया है. जो भी संजय के संपर्क में आया है सभी ने कोरोना का टेस्ट करवाया.

बता दें कि बीते साल दिसंबर में रणबीर कपूर की मां अभिनेत्री नीतू कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गई थीं. जुग जुग जियो फिल्म की शूटिंग के दौरान वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. जिसके बाद उन्हें एंबुलेंस से मुंबई लाया गया था.

इसे भी पढ़े- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लिया संज्ञान, लोक-कलाकार तक तत्काल 25 हजार की आर्थिक मदद, शुरू हुआ मुफ्त इलाज