स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैच की सीरीज खत्म हो जाने के बाद अब 5 मैच की टी-20 सीरीज खेली जाएगी, जिसकी शुरुआत शुक्रवार से होने जा रही है, उससे एक दिन पहले कप्तान विराट कोहली ने टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को लेकर बड़ी बात कही है।

टी-20 सीरीज के शुरू होने से एक दिन पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि शिखर धवन को तीसरे ओपनर के रूप में टीम में रखा गया है, रोहित शर्मा और लोकेश राहुल ने ओपनिंग में अच्छा प्रदर्शन किया है, जाहिर सी बात है कि पहले मुकाबले में ये दोनों ही खिलाड़ी ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालना जारी रखेंगे।

अफगानिस्तान के इस क्रिकेटर का कमाल, टेस्ट क्रिकेट में बना दिया बड़ा रिकॉर्ड 

इसके अलावा विराट कोहली ने कहा है कि शिखर धवन को रिजर्व ओपनर के रूप में ही टीम में जगह दी गई है, शिखर धवन अच्छे फॉर्म में हैं, लेकिन फिलहाल उनकी टीम में भूमिका तीसरे ओपनर के रूप में ही है, इसलिए प्लेइंग 11 में उन्हें पहले मैच में शामिल नहीं किया जाएगा।

भारत-इंग्लैंड टी-20 सीरीज, यहां पढ़िए पहले टी-20 मैच की पूरी जानकारी 

शिखर धवन के आगे के मैचेस में खेलने की संभावना को बनाए रखते हुए विराट कोहली ने कहा है कि अगर रोहित शर्मा को आराम दिया जाता है या फिर लोकेश राहुल किसी मैच के लिए पूरी तरह से फिट नहीं हैं तो शिखर धवन ही खेलेंगे, शिखर धवन की टीम में अहम भूमिका बनी रहेगी।