उत्तर प्रदेश. राष्ट्रपति के दौरे से ठीक पहले मिर्जापुर में बड़ी वारदात सामने आई है. यहां तीन युवकों के शव मिले है, जिससे यूपी में हड़कंप मच गया है. राष्ट्रपति पूर्वांचल दौरे पर हैं और कल मिर्जापुर आएंगे.

इस पूरी घटना के बाद यूपी पुलिस, हाईटेक सुरक्षा एजेंसियों के साथ ही सेना की भी इस पूरे दौरे पर नजर है. लेकिन मिर्जापुर पुलिस और जिला प्रशासन के सुरक्षा इंतजामों की बड़ी वारदात ने सुरक्षा की पोल खोलकर रख दी है.

बता दें कि मिर्जापुर में 3 लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई. उक्त तीनों युवकों का शव एक जगह पर मिला है. शव पूरी तरह खून से लथपथ है. ऐसी आशंका है कि तीनों की हत्या कर शवों को फेंका गया है. वहीं शवों के पास से कारतूस का खोखा भी मिला है. बता दें कि मिर्ज़ापुर-वाराणसी बॉर्डर स्थित गांव में ये शव मिले है. ये शव चुनार थाना क्षेत्र के नंदुपुर गांव में मिले है.

आज सोनभद्र के दौरे पर रहेंगे राष्ट्रपति

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज सोनभद्र दौरे पर रहेंगे. वे आदिवासी समागम कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इस कार्यक्रम में 20 हजार आदिवासियों के जुटने की संभावना है. इसमें सीएम योगी और राज्यपाल भी उनके साथ रहेंगे. ये पूरा कार्यक्रम बभनी के चपकी में स्थित बनवासी सेवाकुंज आश्रम में होगा.