नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार व अभिनेता सतीश कौशिक कोरोना पॉजिविट मिले हैं. सतीश कौशिक 64 साल के हैं और वो घर पर ही होम आइसोलेशन पर हैं. खुद के संक्रमित होने की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया में साझा कर दी है. इसके साथ ही उन्होंने उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है.

इसे भी पढ़ें- Exclusive: जेठालाल और अंगूरी भाभी से मिलाने का झांसा, सैकड़ों से लाखों की ठगी

फिल्मकार सतीश कौशिक ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा है कि कृपया ध्यान दें. मैं कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं. मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि पिछले कुछ दिनों से जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो कृपया अपना कोरोना टेस्ट करा लें. मैं घर पर क्वारंटीन हूं. आपका प्यार, दुआएं और शुभकामनाएं मदद करेंगी. धन्यवाद.

सतीश कौशिक के ठीक होने की मांगी जा रही दुआ

सतीश कौशिक के संक्रमित होने के बाद उनके करीबी दोस्त औऱ चाहने वाले जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. अभिनेता अनुपम खेर लिखा है कि प्यारे सतीश कौशिक. ध्यान रखिए. मुझे यकीन है कि इस क्वारंटीन पीरियड में एक अच्छी स्क्रिप्ट निकलकर आएगी.

इसे भी पढ़ें- OMG! आलिया भट्ट के बर्थ-डे में नहीं पहुंचे ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर, ये है वजह…

बता दें कि इस समय फिर से देश भर में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. माना जा रहा है कि कोरोना की दोबारा वापसी हो रही है. इसकी असल वजह लोगों की अनदेखी है. जनता अब कोरोना को हल्के में लेने लगी है. नियमों का पालन नहीं कर रही है. बिना मास्क के ही बाहर घूम रही है. यदि सावधानी नहीं बरती गई, तो दोबारा कोरोना भयावह रूप ले सकता है.

इसे भी पढ़ें- रायपुर में बढ़ा कोरोना, फिर से ज्यादा प्रभावित क्षेत्रों को बनाया जाएगा कंटेनमेंट जोन 

इसे भी पढ़ें- क्या लोकेश राहुल सीरीज के चौथे टी-20 मैच में होंगे प्लेइंग इलेवन में शामिल ? कप्तान कोहली ने उनके प्रदर्शन को लेकर कही है बड़ी बात