नई दिल्ली। उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान पर सोशल मीडिया में बहस छिड़ गई है. मुख्यमंत्री ने कहा था कि फटी जींस पहनना महिलाओं का संस्कार नहीं है. तीरथ सिंह रावत के इस बयान के विरोध में सोशल मीडिया पर एक हैशटेग चल रहा है #RippedJeansTwitter. वहीं तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने भी तीरथ सिंह रावत के बयान पर तीखा हमला बोला है.

महुआ मोइत्रा ने ट्विटर पर कहा कि उत्तराखंड सीएम कहते हैं, जब नीचे देखा तो गम बूट थे और ऊपर देखा तो… एनजीओ चलाती हो और घुटने फटे दिखते हैं?. CM साहब, जब आपको देखा तो ऊपर-नीचे-आगे-पीछे हमें सिर्फ बेशर्म-बेहूदा आदमी दिखता है.

अमिताभ बच्चन की नातिन ने निकाली भड़ास

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने भी इंस्टाग्राम पर एक इस बयान पर भड़ास निकाली है. पोस्ट शेयर करते हुए नव्या ने लिखा है कि हमारे कपड़ों को बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलिए. यहां पर सिर्फ यही बात हैरान करने वाली है कि समाज को कैसा संदेश दिया जा रहा है.

इसे भी पढ़े-BREAKING: फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, वेस्टइंडीज लेजेंड्स को 12 रन से हराया 

फटी जींस में फोटो की शेयर

नव्या ने उस पोस्ट के बाद अपनी एक फटी जींस में फोटो भी शेयर कर दी. उस फोटो को शेयर करते हुए नव्या ने लिखा- मैं अपनी फटी जींस पहनूंगी, बहुत गर्व से पहनूंगी…शुक्रिया. अमिताभ की पोती का ये अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

तीरथ सिंह रावत ने दिया था ये बयान

बता दें कि बीते मंगलवार को बाल अधिकार संरक्षण आयोग की एक कार्यशाला का उद्घाटन करते हुए सीएम रावत ने महिलाओं के कपड़ों को लेकर एक बयान दिया. उन्होंने कहा कि उनकी नजरों में महिलाओं का फटी जींस पहनना संस्कार नहीं है. आजकल महिलाएं फटी जींस पहनकर चल रही हैं, क्या ये सब सही है. ये कैसे संस्कार हैं. बच्चों में कैसे संस्कार आते हैं, ये अभिभावकों पर निर्भर करता है.

इसे भी पढ़े-ICC की ताजा टी-20 रैंकिंग में कोहली ने लगाई लंबी छलांग, फिर भी लोकेश हैं आगे