रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़े डराने लगे हैं. समय रहते कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए, तो आने वाला समय भयावह हो सकता है. इसलिए सावधानी जरूरी है. जिससे कोरोना के डराने वाले आंकड़ों को मात दे सकें.

प्रदेश में कोरोना के 1 हजार नए पॉजिटिव मरीज सामने आए है. 10 लोगों की कोरोना संक्रमित होने से मौत हुई है. राहत की बात यह है कि इस बीमारी से 208 मरीज़ स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए गए है. पिछले कई महीनों बाद यह अब तक का सबसे अधिक आंकड़ा है. यानी अब कुल मिलाकर संक्रमितों की संख्या फिर बढ़ने लगी है. राजधानी रायपुर में भी स्थिति धीरे-धीरे बेकाबू होती जा रही है.

इसे भी पढ़ें- Raipur: IMD issues alert; Heavy Showers Expected in the Coming 24 Hours

इन जिलों का बुरा हाल

आज रायपुर में 321 कोरोना संक्रमित मरीज, दुर्ग में 345, बिलासपुर में 93, राजनांदगांव में 28, सरगुजा में 23, धमतरी में 23 कोरोना के मरीज मिले हैं. आज रायपुर में 4, दुर्ग में 3 और बिलासपुर में 2 मरीज की कोरोना से मौत हुई है.

इसे भी पढ़ें- चेंबर चुनाव: मतगणना के दौरान मोबाइल चलाने में मशगूल दिखे अधिकारी, देखें VIDEO 

अभी तक 3 हजार 950 लोगों की मौत

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक कोरोना से अब तक 3 लाख 11 हजार 761 लोग ठीक हो चुके है. अभी तक 3 हजार 950 लोगों की मौत हुई है. राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 8 हजार 442 है. प्रदेश में आज 21 हजार 554 लोगों का सैंपल लिया गया है.

इसे भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने पति निक के साथ शेयर किया PHOTO, बीच पर कर रही रिलैक्स 

देखें जिलेवार आंकड़ा-