अभिषेक सेमर,तखतपुर। बिलासपुर जिले में परीक्षा देने आए दो अलग-अलग स्कूल के 12वीं के छात्र आपस में भिड़ गए. दोनों पक्ष के छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई है. घटना की शिकायत के बाद सकरी थाने में अपराध दर्ज कर लिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला ग्राम भरनी स्थित सेंट जेवियर्स स्कूल का है. जहां 12वीं की प्रैक्टिकल परीक्षा देने के लिए दो निजी स्कूल के छात्र पहुंचे हुए थे. किसी बात को लेकर दोनों स्कूल के बच्चों का विवाद हो गया. इसके बाद जमकर मारपीट की गई.

विवाद बढ़ने के बाद एक स्कूल के छात्रों ने बाहरी लड़कों को बुलाकर स्कूल में हंगामा किया. दूसरे स्कूल के छात्र-छात्राओं की लाठी और लोहे की राड़ से पिटाई कर दी. इस मारपीट की घटना से तनाव की स्थिति बन गई. इस दौरान स्कूल के छात्र और उसके बाहरी दोस्तों ने मिलकर कई छात्रों को घायल भी कर दिया.

मारपीट की घटना के बाद सेंट जेवियर्स स्कूल भरनी के प्राचार्य जितेंद्र सिंह ने सकरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है. शिकायत के बाद पुलिस ने सकरी थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 294, 506, 323, 427 और 34 के तहत अपराध दर्ज किया है.

इस संबंध में सकरी थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सकरी पुलिस पहुंच गई. उत्पात मचा रहे लोगों को हिरासत में लिया गया. वहीं घायल छात्रों का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में आगे की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. इसके साथ ही पुलिस प्रबंधन से बयान के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

  1. इस वजह से इंग्लैंड का ये खिलाड़ी नहीं खेलेगा वनडे सीरीज, IPL में RR को भी झटका
  2. भारत-इंग्लैंड वनडे सीरीज, यहां पढ़िए पूरा शेड्यूल, कब-कहां, कितने बजे से है घमासान?
  1. अमिताभ बच्चन ने लगाया दीपिका पादुकोण पर ये आरोप
  2. पानी के अंदर आलिया भट्ट की ये तस्वीर आपने नहीं देखी होगी