रोहित कश्यप,मुंगेली। जनपद पंचायत के सभाहाल में सामान्य सभा की मीटिंग बुलाई गई थी. मीटिंग में दो-तीन विभाग के अधिकारियों के अलावा कोई भी अधिकारी नहीं पहुंचे. इसे लेकर जनपद सदस्यों ने सभाहाल में जमकर हंगामा मचाया. इस दौरान नाराज सभी जनपद सदस्यों ने सामान्य सभा बैठक का बहिष्कार किया.

इसे भी पढ़ें:  स्पेशल स्टोरी: अक्सर मार्च-अप्रैल में ही नक्सली क्यों खेलते हैं ‘खून की होली’, जानिए बड़ी घटनाएं ?

मुंगेली जनपद पंचायत सभाहाल में अधिकारियों के नहीं पहुंचने के कारण सबी सदस्य अधिकारियों को खरी खोटी सुना रहे थे. अधिकारियों की तानाशाह रवैया के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बिफरे जनपद सदस्यों ने आखिर में कलेक्टर पीएस एल्मा को पूरे घटनाक्रम की लिखित शिकायत की.

इसे भी पढ़ें: कृषि मंत्री ने घायल जवानों का जाना हाल, गृहमंत्री बोले-विकास से नक्सलियों में बौखलाहट

विभागीय अधिकारियों से जनपद सदस्य परेशान

जनपद सदस्यों ने कहा कि हर बार की सामान्य सभा की बैठक में विभागीय अधिकारियों का यही रवैया रहता है. इसके कारण न सिर्फ कामकाज प्रभावित हो रहा है. क्षेत्र की समस्याओं को लेकर जनपद जनप्रतिनिधि मीटिंग में आए थे, लेकिन विभागीय अधिकारियों की लापरवाही देखने को मिली. जनपद सदस्य खासे परेशान हैं.

जनपद सदस्यों ने की कलेक्टर से शिकायत

जनपद सदस्यों ने कहा सामान्य सभा की बैठक रखे जाने का कोई औचित्य ही नहीं रह गया है .मजेदार बात ये है कि ये शिकायत एक दो नहीं बल्कि बीजेपी कांग्रेस से लेकर सभी दलों के संयुक्त सभी जनपद सदस्यों ने की कलेक्टर से की है. जनपद सदस्यों ने कलेक्टर से कार्रवाई की मांग की है.

अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग

मुंगेली जनपद पंचायत में आयोजित होने वाली हर एक सामान्य सभा की बैठक में विभागीय अधिकारियों की उपस्थिति अनिवार्य करने की मांग की है. इसके अलावा यह भी मांग किया गया है कि बैठक में उपस्थित नहीं होने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई भी की जाए.

 

  • जरूर देखे ये वीडियो

  1. इस वजह से इंग्लैंड का ये खिलाड़ी नहीं खेलेगा वनडे सीरीज, IPL में RR को भी झटका
  2. भारत-इंग्लैंड वनडे सीरीज, यहां पढ़िए पूरा शेड्यूल, कब-कहां, कितने बजे से है घमासान?
  1. अमिताभ बच्चन ने लगाया दीपिका पादुकोण पर ये आरोप
  2. पानी के अंदर आलिया भट्ट की ये तस्वीर आपने नहीं देखी होगी