गरियाबंद। छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश के हर इलाके से कोरोना संक्रमित मरीज मिलने की खबर आ रही है. हाल ही में गरियाबंद कलेक्टर कार्यालय के 2 अफसर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कलेक्टर कार्यालय में हड़कंप मच गया है. कलेक्टर निलेश कुमार क्षीर सागर ने आदेश जारी किया है.

इसे भी पढ़ें: कोविड-19 ड्यूटी में तैनात शिक्षकों को मिले बीमा कवर, शालेय शिक्षक संघ की मांग

गरियाबंद कलेक्टर कार्यालय को आगामी 48 घंटे के लिए सील कर गिया गया है. सयुंक्त कार्यालय के सभी कार्यालयीन गतिविधियों को स्थगित कर दिया गया है. कार्यालय में कार्यरत सभी अफसर और कर्मचारी कोरोना जांच कराएंगे. ताकि कोरोना के संक्रमण और लोग संक्रमित न हो. इसका जांच हो सके. इसके पहले अपर कलेक्टर और जिला शिक्षा अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

गरियाबंद में 35 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे

गरियाबंद जिले में मंगलवार को 35 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इनमें दो बड़े अफसर, पुलिसकर्मी और नेता भी शामिल हैं. बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कलेक्टर नीलेश क्षीरसागर ने आगामी 48 घंटे के लिए सयुक्त जिला कार्यालय की गतिविधियों को स्थगित करने का आदेश जारी किया है.

 भवन के अंदर 500 से भी ज्यादा अफसर और कर्मचारी

नाइट कर्फ्यू के आदेश के बीच प्रदेश का यह पहला कलेक्टर कार्यालय है, जिसे 48 घंटे के लिए बंद किया जा रहा है. इस सयुंक्त कार्यालय में एसपी का भी दफ्तर है. भवन के अंदर 500 से भी ज्यादा अफसर और कर्मचारी कार्यरत हैं. सभी को कोरोना जांच अनिवार्य है. इसके अलावा बंद के अवधि में दफ्तरों को सैनिटाइज भी किया जाएगा.

इसे भी पढ़े- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें राजधानी 

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें