अनूपपुर। भालूमाड़ा थाना अंतर्गत लूट के बाद हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी प्रेमिका को खुश करने के लिए वारदात को अंजाम दिया था. मामला 1 फरवरी 2021 का है. जहां राहुल नामक युवक गंभीर रूप से घायल हालत में भालूमाडा में मिला था. राहुल इलाज के दौरान 20 मार्च को दम तोड़ दिया था. इसका खुलासा पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी और कबूलनामा के बाद 27 मार्च को किया.

इसे भी पढ़ें: BIG BREAKING: छग में आज कोरोना से 29 लोगों की मौत, इतने हजार मिले नए केस, 3 लाख 44 हजार के पार पहुंचे संक्रमित….

राहुल को अंतिम बार आरोपी के साथ देखा गया
पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 1 फरवरी 2021 को फरियादी मोतीलाल कोल ने शिकायत दर्ज करवाई थी. नाती राहुल गोटिया निवासी गणेश चौक जमुना को किसी अज्ञात आरोपी ने पत्थर से वारकर घायल कर दिया है. उसे गंभीर हालत में बिलासपुर यूनिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इलाज के दौरान 21 मार्च को उसने दम तोड़ दिया.

प्रेमिका को गिफ्ट देने के लिए किया था अटैक

इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया कि मृतक को अंतिम बार आरोपी आसिफ खान के साथ देखा गया था. जिसके बाद आसिफ से पूछताछ की गई. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने कई बार बयान बदल कर पुलिस को गुमराह करता रहा. कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने हमला करना कबूल किया. प्रेमिका को गिफ्ट देने और खुश करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया था.

इसे भी पढ़ें:  कोविड-19 ड्यूटी में तैनात शिक्षकों को मिले बीमा कवर, शालेय शिक्षक संघ की मांग

नशे की हालत में दिखा दिए थे पत्नी के जेवरात
आरोपी ने पुलिस को बताया कि राहुल उसकी पत्नी का विवाद चल रहा था. विवाद के कारण उसने बीवी के सारे जेवरात निकाल लिए थे. शराब के नशे में उसने जेवरात आरोपी को दिखा दिया था. इसके बाद राहुल के पास रखे जेवरात और मंगलसूत्र की लालच में उस पर हमला किया था. वारदात के बाद आरोपी मंगलसूत्र और जेवरात लेकर रायपुर निकल गया था.

गर्लफ्रेंड को खुश करने लिए खरीदा था मोबाइल

पुलिस ने बताया कि रायपुर में आरोपी ने अपनी प्रेमिका को मोबाइल और जेवरात गिफ्ट देकर खुश करने की फिराक में था. मामले को तूल पकड़ता देख वह प्रेमिका से मिलकर वापस आ गया. मोबाइल को गटर में फेंक दिया था. जेवरात अपने पास ही रखा था. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया. पुलिस ने जेवरात और मोबाइल बरामद कर लिया है. आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

इसे भी पढ़े- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें राजधानी 

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें