स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन 14 की शुरुआत से पहले ही एम एस धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका लगा है. दरअसल चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार गेंदबाज ने इस आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है. जिसे चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है.

इस खिलाड़ी ने नाम लिया वापस

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने आईपीएल के सीजन-14 से अपना नाम वापस ले लिया है. जोश हेजलवुल चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के लिए अहम खिलाड़ियों में से एक हैं.

इस वजह से नाम लिया वापस

30 साल के हेजलवुड ने आईपीएल के इस सीजन से अपना नाम वापस लेने की वजह बताते हुए कहा है कि बायो बबल और अलग-अलग समय पर क्वारंटीन में रहते हुए 10 महीने बीत चुके हैं. ऐसे में कुछ समय के लिए क्रिकेट से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं. आगे सर्दियों में काफी क्रिकेट खेलना है. हमें वेस्टइंडीज का लंबा दौरा करना है.

उसके बाद बांग्लादेश का दौरा. टी-20 वर्ल्ड कप और फिर एशेज सीरीज, इसलिए अगले 12 महीने बहुत व्यस्त रहने वाले हैं. ऐसे में मैं खुद को मानसिक और शारीरिक तौर पर फिट रखने के लिए पूरे मौके देना चाहता हूं. इसलिए आईपीएल 2021 से अलग होने का फैसला किया.

इसे भी पढ़ें- चीफ सेक्रेटरी अमिताभ जैन का इन जिलों के कलेक्टर को खरी-खरी, इनके काम को सराहा, जानिए हाई लेवल मीटिंग में क्या हुआ ?

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें