टीकमगढ़। जिले में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में एक महिला भी शामिल है. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है.  दुर्घटना के बाद कार चालक फरार बताया जा रहा है. पुलिस तलाश कर रही है.

इसे भी पढ़ें: अन्नदाताओं की फिर बढ़ी मुश्किलें, 40 रुपए कैरेट में टमाटर नहीं खरीद रहे व्यापारी, मजबूरी में फेंक रहे किसान

सभी मृतक ग्राम हरपुरा के निवासी
जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार होकर तीन लोग ग्राम हरपुरा से फसल काटने समीप के गांव जा रहे थे, तभी हरपुरा चौराहे के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक को सीधे टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही बाइक पर सवार तीन लोग इधर-उधर फेंका गए. सड़क पर गिरने और सिर पर गंभीर चोट लगने से तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें: टाइगर रिजर्व बांधवगढ़ में बाघिन की मौत, प्रोटोकाल के साथ हुआ पीएम-अंतिम संस्कार

सड़क पर बिखरे थे खून के कतरे

इस दौरान सड़क पर खून के कतरे बिखरे हुए थे. दुर्घटना होते ही वहां पर भीड़ लग गई. वहां उपस्थित लोग तीनों को घायल समझकर अस्पताल भिजवाने की तैयारी कर रहे थे. तब तक तीनों ने दम तोड़ दिया था.

कार चालक फरार बताया जा रहा
सड़क दुर्घटना की खबर लगते ही गांव से परिजन मौके पर पहुंचे. सड़क पर बिखरे तीन शव को देखकर बिलख-बिलख कर रोते रहे. महिलाएं शव से लिपटकर देर तक रोती रहीं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को सड़क से उठाकर पीएम के लिए भिजवाया और मामले को जांच में लिया है.

कार चालक फरार

पुलिस के मुताबिक भीड़ को नियंत्रित कर बंद आवागमन को बहाल करवाया गया. मृतकों के नाम जगदीश, सुखबती और रामस्वरूप बताए गए हैं. दुर्घटना के बाद कार चालक फरार बताया जा रहा है.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें राजधानी 

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें