शिवम मिश्रा,रायपुर। राजधानी के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के तेलाबांधा स्थित श्री लक्ष्मी मेडिकल स्टोर को सील कर दिया गया है. लॉकडाउन में मेडिकल स्टोर के बहाने अंदर आइसक्रीम, कोल्डड्रिंक और खाने-पीने का सामान बेचा जा रहा था. शिकायत मिलने के बाद सिविल लाइन पुलिस और ड्रग विभाग ने यह संयुक्त कार्रवाई की है.

इसे भी पढ़ें- रायपुर के इन 60 निजी अस्पतालों में होगा कोरोना का इलाज, नोडल अधिकारी भी नियुक्त, क्या अब मनमानी पर लगेगा लगाम ? 

सिविल लाइन थाना प्रभारी आरके मिश्रा ने बताया कि आनंद नगर के ईओडब्ल्यू दफ्तर के सामने श्री लक्ष्मी मेडिकल स्टोर तेलीबांधा ब्रांच का संचालन किया जा रहा है. शिकायत मिली थी कि मेडिकल स्टोर के संचालक दवाई के बहाने कोल्ड्रिंक, आइसक्रीम और खाने-पीने पैकेट्स बेच रहा है.

श्री लक्ष्मी मेडिकल स्टोर सील

सूचना के आधार पर सिविल थाना और ड्रग विभाग की संयुक्त टीम ने मेडिकल स्टोर पर दबिश दी. शिकायत सही मिलने के बाद मेडिकल स्टोर को सील कर दिया गया है. लॉकडाउन के नियमों का पालन न करने पर यह कार्रवाई की गई है.

रायपुर में भयावह आंकड़े

बता दें कि रायपुर को 9 अप्रैल से 19 अप्रैल तक पूर्ण लॉकडाउन कर दिया गया है. केवल इमरजेंसी सेवा को छूट दी गई है. कोरोना वायरस से रविवार को राजधानी में 37 लोगों की मौत हुई थी. राजधानी में अकेले 2833 कोरोना मरीज सामने आए थे. वहीं पूरे प्रदेश में रविवार को कोरोना के 10 हजार 521 मरीजों की पहचान हुई थी. जबकि 82 लोगों की कोरोना से मौत हुई थी.

read more- Coronavirus Effect: Maharashtra Migrant Workers Heads home Amid Fears of Another Lockdown

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें