रायपुर। न्यूज 24 ने कामयाबी का एक और शिखर छू लिया है. आपका पसंदीदा चैनल न्यूज 24 एक और चैनल मध्य प्रदेश/छत्तीसगढ़ आज से लॉन्च हो गया है. इस चैनल पर आप मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर खबर को सबसे पहले देखेंगे. न्यूज 24 मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ पर राज्‍य के सरोकार से जुड़ी हर खबर पर हमारी पूरी नजर रहेगी.

एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद के अनुभवी नेतृत्व और कुशल मार्गदर्शन में न्यूज़ 24 ने कभी अपनी उसूलों से समझौता नहीं किया. 14 साल से न्यूज 24 भरोसे का दूसरा नाम बन गया है.

अनुराधा प्रसाद ने कहा कि न्यूज़ 24 ना कभी झुका ना ही किसी के खिलाफ एजेंडा चलाने का हथियार बना. न्यूज 24 अपनी जन सरोकार वाली पत्रकारिता लिए जाना जाता है. निष्पक्ष पत्रकारिता ही चैनल की पहचान है.

फोर कॉर्नर्स मल्टीमीडिया के संस्थापक और मध्यप्रदेश/छत्तीसगढ़ चैनल के चेयरमैन नमित जैन ने कहा कि जनता का भरोसा चैनल और पत्रकारिता पर कायम रहे, हम इसी ध्ये के साथ काम करेंगे. अनुभव और जोश से लबरेज न्यूज़ 24 की मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की टीम ”आपकी बात, सच के साथ” करने को तैयार है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर न्यूज 24 की धमक ऐसी है कि यूट्यूब पर हमारे 1 करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर्स है. फेसबुक पर हमारे साथ डेढ़ करोड़ लोग जुड़े हैं और 60 मिलियन पेजव्‍यू के साथ हमारी वेबटीम ने घर-घर तक पहुंच बनाई है.

https://www.youtube.com/watch?v=aRnuU7v0lE8

आप न्यूज 24 मध्यप्रदेश/छत्तीसगढ़ के समाचारों को टाटा स्काई के 1169 नंबर पर देख सकते हैं. साथ ही फेसबुक, यूट्यूब, जियो टीवी अपने नजदीकी केबल नेटवर्क भी देख सकते हैं.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें