भोपाल। प्रदेश में कोरोना वायरस की वजह से मध्यप्रदेश के हालात गंभीर हो चुके हैं. कोरोना वायरस की यह दूसरी लहर काफी घातक साबित हो रही है. कोई भी कोरोना की जद में आने से नहीं बच रहा है. वहीं इस बीच कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने स्वयं ट्विट करके जानकारी दी है.

पूर्व मंत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि शुरूवाती लक्षण दिखऩे पर मैंने कोविड की जांच की कराई और जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने बताया कि वे सेल्फ आइसोलेशन में हैं. साथ ही जो लोग मेरे संपर्क में आएं है वह अपनी जांच कराएं और एहतियात बरतें.

सीएम शिवराज के बेटे भी हो चुके हैं संक्रमित

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह भी अब कोरोना की चपेट में आ गए हैं. जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद कार्तिकेय सिंह ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लोगों को घरों पर रहने मास्क, सेनिटाइजर का उपयोग करने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाही दी है. उन्होंने स्वयं को आइसोलेट किया है.

इसे भी पढ़ें- मुख्यमंत्री के परिवार में कोरोना की आहट, बेटा हुआ संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

रोजाना आ रहे चौंकाने वाले आंकड़े
बता दें कि मध्यप्रदेश में रोजाना कोरोना के चौंकाने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं. तमाम कोशिशों के बाद भी ये आंकड़े थमने के नाम नहीं ले रहे हैं. बुधवार को बीते 24 घंटे में प्रदेश में 9 हजार 720 नए कोरोना के मरीज मिले हैं. वहीं 51 कोरोना मरीजों की मौतें हो गई है. प्रदेश में मौत का अब तक का यह सर्वाधिक आंकड़ा हैं. वहीं कोरोना से इंदौर- ग्वालियर में 6-6 मौतें हुई हैं, जो अन्य जिलों की तुलना में सबसे ज्यादा हैं. जबलपुर में 5 और भोपाल में 4 लोगों की मौत हो गई है. इंदौर में 1 हजार 611, भोपाल में 1 हजार 497, जबलपुर में 602 और ग्वालियर में 700 नए पॉजिटिव मरीजों के रिकॉर्ड दर्ज किए गए हैं.

इसे भी पढ़ें- फिल्म एक्टर सोनू सूद के बाद, कांग्रेस विधायकों ने दिए 10 ऑक्सीजन जेनरेटर मशीनें

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें