मुंबई. बिग बॉस 11 की ट्रॉफी को अपने नाम करने वाली टीवी अदाकारा शिल्पा शिंदे अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं. बिग बॉस 11 में भी विकास गुप्ता से झगड़ों को लेकर जमकर सुर्खियां बटोरी हैं. बिग बॉस करने के बाद से ही शिल्पा शिंदे टीवी से गायब चल रही हैं. शिल्पा शिंदे को कुछ समय पहले ही टीवी के कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में देखा गया था. लेकिन कुछ ही एपिसोड में काम करने के बाद शिल्पा शिंदे ने इस शो से भी किनारा कर लिया. जिसके बाद शिल्पा शिंदे ने पुरुषपुर नाम की एक वेब सीरीज में काम किया.

अब खबरें मिल रही है कि शिल्पा शिंदे जल्द ही बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने जा रही है. टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे अब बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने जा रही है, या यूं कहा जाए कि शिल्पा बॉलीवुड में अपने नाम का परचम लहराने वाली हैं. शिल्पा शिंदे जल्द ही फैमिली ड्रामा फिल्म बूंदी रायता में नजर आएंगी.

फिल्म बूंदी रायता को कमल चंद्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है, कि फिल्म बूंदी रायता में उनके साथ के साथ-साथ बंगाली फिल्म अदाकारा दर्शना बानिक भी नजर आएंगी. शिल्पा शिंदे की इस फिल्म में हिमांश कोहली, सोनाली सहगल, नीरज सूद, अलका अमीन और राजेश शर्मा के साथ नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म में शिंदे, बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली की बड़ी बहन का किरदार निभाने वाली हैं. अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए शिल्पा शिंदे ने बताया, ‘मैं एक फैमिली ड्रामा फिल्म में काम कर रही हूं. फिल्म में बहुत सारे किरदार हैं जिनकी वजह से कहानी आगे बढ़ती है. इस फिल्म में ‘मैं हिमांश कोहली की बड़ी बहन बनी हूं, जो कि अपने भाई को पूरा सपोर्ट करती है.’

शिंदे ने आगे कहा, ‘इस फिल्म में मेरा किरदार काफी सादगी भरा है. इस फिल्म में मैं रवि किशन के साथ रोमांस करने वाली हूं. हमने फिल्म की शूटिंग देहरादून की खूबसूरत लोकेशन पर की है. मैं अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं.’

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें