मुंबई. बिग बॉस 9 की फैम और एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट प्रेग्नेंट हैं और बहुत जल्द मां बनने वाली है. इन दिनों किश्वर अपने प्रेग्रेंसी को खूब एंजॉय कर रही है. किश्वर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. आए दिन वो फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही हालही में किश्वर ने अपनी प्रेग्रेंसी को सोशल मीडिया पर शो करते हुए एक फोटो शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहें हैं.

इस तस्वीर में किश्वर ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. फोटो में किश्वर ने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और ट्राउजर पहन रखा है. किश्वर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- “विश्वास ही नहीं होता कि आधी जर्नी निकल गई है. ये सब इतना सुंदर नहीं था, इसमें काफी सारे उतार-चढ़ाव आए थे, वहीं कुछ दिन नर्वस और इमोशनल भी थे. नर्वसनेस, मूड स्विंग्स ने क्रेजी कर दिया था. कोरोना की वजह से पूरी तहर से लॉक्ड प्रेग्रेंसी, हमेशा से ही काफी अलग प्रेग्रेंसी जर्नी की उम्मीद की थी. लेकिन मैं खुश हूं कि मुझे से मिसा और सुयश हर पल मेले साथ है.” फैंस इस किश्वर कि इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहें हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt)

इस पोस्ट में किश्वर ने अपने होने वाले बेबी के लिए लिखा- बेबी बू में तुमसे कहना चाहती हूं कि हर सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं और आपका इंतजार कर रहे हैं. ये दुनिया इतनी आसान नहीं है लेकिम मैं और आपके पापा इसे सुंदर बना देंगे.

आप खाने-पीने के शौकीन हैं? तो ये खबरें जरूर पढ़े

1.      Video: रेस्टॉरेंट स्टाइल में घर पर ही ऐसे बनाए पनीर टिक्का मसाला

2.    Bombay Masala Toast Sandwich ऐसे बनाएं, देंखे Video

 

आपको बता दें कि किश्वर और सुयश की पहली मुलाकात शो ‘प्यार की ये कहानी’ के सेट पर हुइ थी. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने 2016 में शादी कर ली. कपल ने शादी के 5 साल बाज माता-पिता बनने का फैसला लिया.

मनोरंजन की खबरें पढ़ने यहां Click करें

  1. Katrina का डीप नेक आउटफिट देख परेशान हुए Salman Khan, देंखे Video
  2. बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा रही रश्मि देसाई, बिकिनी फोटो देख फैंस के उड़े होश…