मुंबई. देश में चल रहे कोरोना महामारी के बीच लगातार बुरी खबरें आ रही है. वहीं अब टीवी इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आ गई है. टीवी एक्ट्रेस हिना खान के पिता का निधन हो गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो हिना के पिता का निधन कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है. पिता के निधन की खबर सुनते ही एक्ट्रेस कश्मीर से मुंबई वापस लौट आई हैं.

बता दें कि हिना अपने काम के सिलसिले में कश्मीर गई हुई थीं, लेकिन जैसे ही उन्हें अपने पिता के निधन के बारे में पता चला वो तुरंत मुंबई लौट आई. एक्ट्रेस हिना खान अपने पिता के साथ शानदार बॉन्डिंग शेयर करती थीं और कई मौके तो ऐसे भी थे जब उन्होंने अपने पिता संग कुछ खूबसूरत फोटोज भी शेयर की थी. अचानक पिता का साया सिर से उठ जाने की वजह से जाहिर है कि हिना खान इस समय सदमे में होंगी.

  1. मुथैया मुरलीधरन को आई ये प्रॉब्लम, अस्पताल में भर्ती…
  2. IPL सीजन-14: चेन्नई के सुपरकिंग्स से टकराएंगे राजस्थान के रॉयल्स, इसलिए खास है ये मुकाबला

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

मंगलवार रात को हिना कश्मीर से मुंबई लौटी, इस दौरान उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. कोरोना वायरस को देखते हुए हिना ने पूरी सावधानी बरती हुई थी. एयरपोर्ट से एक्ट्रेस की कई फोटोज और वीडियो भी सामने आए हैं, जिनमें वो चुपचाप अपनी गाड़ी में बैठती नजर आ रही हैं.

मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस हिना खान ने बताया था, ‘मुझे नहीं पता कि ये बात कितने लोग जानते हैं लेकिन मैं जब मुंबई आई थी तो इस बारे में सिर्फ मेरे पापा जानते थे. मैंने सिर्फ इस बारे में अपने पापा को बताया था कि मैं मुंबई जा रही हूं बाकी किसी को नहीं पता था. मेरी मम्मी और बाकी के परिवार वालो तो लगा था कि मैं दिल्ली में हूं. मैंने अपनी ज़िंदगी में चाहें जो फैसला लिया हो मेरे पापा उसमें हमेशा मेरे पार्टनर इन क्राइम रहे हैं. मैं आगे भी अपनी ज़िंदगी में जो भी करूंगा या कर रही हूं इस बारे में पापा से बात करती हूं. मैं हमेशा पापा की राजकुमारी रही हूं. बिग बॉस में भी मेरे बेड पर ‘पापा की बेटी’ लिखा था.