स्पोर्ट्स डेस्क- IPL सीजन-14 में रविवार को सुपर संडे होने जा रहा है, क्योंकि यहां एक नहीं बल्कि दो-दो मुकाबलों का रोमांच देखने को मिलेगा, और दोनों ही मुकाबले दिग्गज टीमों के बीच है, जहां दिलचस्प घमासान देखने को मिल सकता है.

सुपर संडे, पहला मुकाबला

आईपीएल सीजन-14 में रविवार को पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू के बीच खेला जाएगा, जिस पर सबकी नजर रहने वाली है क्योंकि दोनों ही टीम लय में हैं, एक टीम के कप्तान  एम एस धोनी हैं तो वहीं दूसरी टीम के कप्तान विराट कोहली हैं,  और दोनों ही टीमों के खिलाड़ी दमदार खेल दिखा रहे हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू की टीम ने मौजूदा सीजन में तो कमाल की शुरुआत की है, रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू की टीम सीजन-14 में अबतक अजेय है, अपने सभी मुकाबले जीते हैं. कोहली की कप्तानी वाली इस टीम ने 4 मैच में चार जीत दर्ज की है, आरसीबी की टीम में कोहली तो लय में हैं ही इसके अलावा पिछले मैच में पडिक्कल भी शतक लगाकर लय में लौट चुके हैं तो वहीं मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स भी फॉर्म में हैं, जो इस टीम को काफी मजबूत बनाती हैं.

बात चेन्नई सुपरकिंग्स की करें तो चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम भी लय में नजर आ रही है, सीजन के पहले  मैच में जरूर चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन उसके बाद धोनी की कप्तानी वाली इस टीम ने कमाल का खेल दिखाया, और फिर उसके बाद अबतक खेले गए सभी मुकाबले जीते हैं चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम सीजन-14 में 4 मैच खेले हैं, जिसमें से 3 मैच में चेन्नई के सुपरकिंग्स ने जीत हासिल की है जबकि एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

सुपर संडे, दूसरा मुकाबला

IPL सीजन-14 में दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा, जहां दिल्ली कैपिटल्स की टीम कमाल के फॉर्म में हैं, और जीत दर्ज कर रही है तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने शुरुआती तीन मैच हारने के बाद पिछले मैच से जीत की शुरुआत की है.

IPL के मौजूदा सीजन में दोनों ही टीमों के प्रदर्शन पर नजर डालें तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सीजन-14 में अबतक 4 मैच खेले हैं जिसमें से 3 मैच में टीम को जीत मिली है जबकि एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है, वहीं सनजराइजर्स हैदराबाद की  बात करें तो 4 मैच इस टीम ने भी खेल लिए हैं जिसमें से एक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत मिली है तो वहीं 3 मैच में हार का सामना करना पड़ा है.

देखा जाए तो क्रिकेट प्रेमियों के लिए ये सुपर संडे होने वाला है, क्योंकि रविवार को एक नहीं बल्कि दो-दो मुकाबले खेले जाएंगे.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

1.      Video: रेस्टॉरेंट स्टाइल में घर पर ही ऐसे बनाए पनीर टिक्का मसाला

2.     रेस्टॉरेंट से भी टेस्टी घर में बनाएं पनीर करी, देंखे Video…

मनोरंजन की खबरें पढ़ने यहां Click करे

  1. Radhe का Trailer, देंखे ये जबरदस्त वीडियो…
  2. Katrina का डीप नेक आउटफिट देख परेशान हुए Salman Khan, देंखे Video

  1. IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जीत पर लगेगा ब्रेक, या लगाएंगे जीत का ‘चौका’

  2. IPL 2021: पंजाब किंग्स की एक और हार, सनराइजर्स के जीत का खुला खाता