रायपुर। प्रदेश में 1 मई से 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को कोरोना का टीका लगाया जाएगा. इसी बीच रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा ने अपने विधायक निधि की पूरी राशि टीकाकरण में खर्च करने को कहा है. इसलिए कलेक्टर डॉ भारतीदासन को पत्र लिखकर राशि मुख्यमंत्री सचिवालय को उपलब्ध कराने कहा है.

इससे पहले और दूसरे चरण का टीकाकरण केंद्र सरकार ने मुफ्त किया था. लेकिन केंद्र ने तीसरे चरण के लिए राज्यों को दवा खरीदने का आदेश दिया है. छत्तीसगढ़ सरकार ने कोरोना टीका लोगों को निःशुल्क लगाने की घोषणा की है.

इसे भी पढ़ें- लॉकडाउन में किसान ने मांगा चावल, तो खाद्य मंत्री ने कहा- ‘मर जाओ, दोबारा फोन मत करना’ 

सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने टीकाकरण को निःशुल्क करने की संवेदनशील पहल की है. राज्य सरकार इस महामारी से निपटने हर संभव प्रयास कर रही है. मुख्यमंत्री स्वयं दिनरात पूरे प्रदेश का जायजा ले रहे हैं. सभी नागरिक टीका अवश्य लगवाएं और सुरक्षा निर्देशों का पालन करें.

बता दें कि सत्यनारायण शर्मा और उनकी पूरी टीम इस कठिन दौर में लोगों की सेवा में जुटी हुई है. उनके बेटे और सहयोगी लोगों के इलाज व मृतकों के अंतिम संस्कार के कार्य में सहयोग कर रहे हैं. विधायक सत्यनारायण शर्मा स्वयं सहयोगियों व समर्थकों को मार्गदर्शन कर लोगों की सेवा व सहयोग के लिए प्रेरित कर रहे हैं.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें