कांकेर। अंतागढ़ में लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन कर हाफ शटर खोलकर सामान बिक्री करने वालों के खिलाफ व्यापारियों ने नगर पंचायत कार्यालय में शिकायत की. मुख्य नगर पालिका अधिकारी से व्यापारियों ने कहा कि जब से लॉकडाउन हुआ है तब से हम सब लॉककडाउन का ईमानदारी से पालन कर रहे हैं, लेकिन कुछ दुकानदार हाफ शटर खोलकर ग्राहक को सामान बेच रहे हैं, और दुकानों के सामने भारी भीड़ रहता है लेकिन इन लोगो पर किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं होती.

आप भी हमें दुकान खोलने की अनुमति दीजिये हम भी लॉकडाउन में बेरोजगार हो गए हैं. इस शिकायत पर मुख्य नगर पालिका अधिकारी अन्तागढ़ ने व्यापारियों से कहा कि लगातार हम नगर पंचायत क्षेत्र में ऐसे दुकानदारों पर कार्यवाही कर रहे  है, और जब भी हमे इस प्रकार का कोई शिकायत पहुंचता है तो हम जाकर कार्यवाही भी करते हैं. आप हम सबको लॉकडाउन के नियमों का पालन करना चाहिए. मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भी बहुत जरूरी है, जिससे क्षेत्र में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम की जा सके.

बता दें कि अंतागढ़ क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या प्रत्येक दिन तेजी से बढ़ता जा रहा है. कोरोना का दूसरा लहर इतना तेज है कि लोगों को संभलने का मौका भी नहीं दे रहा है. बढ़ते संक्रमण की दर को रोकने के लिए पूरे कांकेर जिले में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह यानी लॉकडाउन की घोषणा की गई है. जिला कांकेर के द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन का पालन करवाने को लेकर जिला प्रशासन भी मुस्तैद नजर आ रही है.

प्रशासन ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए सहयोग करें और इस महामारी को रोकने में हमारा साथ दे.

इसे पढ़े- Bengal election result 2021 : ममता बनर्जी को विपक्षी नेताओं ने दी बधाई, अखिलेश ने कहा- जनता ने ‘दीदी ओ दीदी’ का दिया मुंहतोड़ जवाब

इसे पढ़े- बंगाल में ‘PK’ की भविष्यवाणी दिख रही सही, फिर क्यों BJP को लेकर हलक में अटकी सांस ?

इसे पढ़े- कोरोना संक्रमण के बीच पश्चिम बंगाल में बीजेपी : वोट की शक्ल में सैम्पल गया था, जांच में रिपोर्ट पाॅजिटिव आई

Corona update: Iran Closes Door For Travelers of India Over Covid-19 Variant

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें