रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर असम में जीतने प्रत्याशियों को बधाई दी है. साथ ही CM बघेल ने कांग्रेस के प्रत्याशियों में साहस भरने का प्रयास किया है. इस पर छत्तीसगढ़ सरकार में संसदीय सचिव और कसडोल से कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू ने सीएम भूपेश से ट्वीट कर सवाल किया है. शकुंतला साहू ने लिखा कि दूसरों की जीत पर हम कब तक जश्न मनाएंगे.

चुनावी नतीजों पर CM बघेल का ट्वीट

दरअसल, सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा कि ‘उनके द्वारा साम्प्रदायिक ध्रुवीकरण, लोकतंत्र विरोधी षड्यंत्रों, तमाम अनैतिक कोशिशों के बावजूद इन विधानसभा चुनावों में हमारे कांग्रेस के प्रत्याशी जनता के मुद्दों पर डटे और अड़े रहे, विचलित नहीं हुए, योद्धा की तरह लड़े। हमें इस बात का गर्व है। पक्ष-विपक्ष के सभी विजेताओं को बधाई’.

CM के ट्वीट पर बोली महिला विधायक

इस पर संसदीय सचिव शकुंतला साहू ने लिखा कि दूसरों की जीत पर हम कब तक जश्न मनाएंगे. शकुंतला साहू ने लिखा कि हमें और हमारी कांग्रेस पार्टी को गहरी आत्म मंथन की जरूरत है. इसके 2 मिनट बाद ही शकुंतला साहू ने पोस्ट को डिलीट कर दिया.

बता दें किअसम में बीजेपी अपने सहयोगियों के साथ चुनावी किला फतह करने में कामयाब रही. देर शाम तक आए रुझानों के मुताबिक बीजेपी के नेतृत्व वाला अलायंस 80 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. जबकि कांग्रेस असम में 47 सीटों में काबिज है. असम में चुनावी नतीजों से कांग्रेस की हार तय हो गई है. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट किया था.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

दुनियाभर की कोरोना अपडेट देखने के लिए करें क्लिक

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें