शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में गुरुवार को एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया. टावर पर चढ़कर युवक ने फांसी लगा ली. इस दौरान मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम ने उसे हाइड्रोलिक प्लेटफार्म क्रेन से नीचे उतार लिया.

दरअसल घटना राजधानी के भारत टॉकीज चौराहे पर लगे मोबाइल के टावर के पास की है. यहां गुरूवार लगभग 3 बजे एक युवक टावर पर चढ़ गया. इस दौरान युवक लगभग 70 फिट की ऊंचाई पर पहुंचकर फांसी लगाने की कोशिश करने लगा.

इसे भी पढ़ें ः केंद्रीय पर्यटन मंत्री ने प्रदेश के स्थलों के यूनेस्को की लिस्ट में शामिल होने पर जताई खुशी, कहा- पूरे देश के लिए ये गौरव की बात

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस जब तक उसे नीचे उतारती तब तक वह फांसी पर झूल चुका था. हालांकि उसे फायर ब्रिगेड की टीम ने हाइड्रोलिक प्लेटफार्म क्रेन से नीचे उतार लिया. गले में फंदा कस जाने के कारण युवक बेहोश हो गया था. जिसे बेहोशी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं इस घटना के दौरान लोगों का देखते ही देखते मजमा लग गया.

इसे भी पढ़ें ः कांग्रेस विधायक दल की बैठक पर सियासत, सिंघार के समर्थन में उतरी कांग्रेस पर वीडी शर्मा ने किया पलटवार, कहा- पुलिस कर रही अपना काम