शब्बीर अहमद, भोपाल। अक्सर अपने बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने एक बार फिर सीएम शिवराज सिहं चौहान को पत्र लिखा है. विधायक ने पत्र लिखकर सीएम से मांग की है कि प्रदेश में जनता कर्फ्यू के दौरान यात्री बसों के बंद रही, जिसके कारण उनका विभिन्न टैक्स माफ किया जाए.

मैहर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने सीएम शिवराज सिंह को पत्र लिखते हुए मांग की है कि प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान अधिकतर यात्री बसें खड़ी रही और बसों का संचालन नहीं हो सका. जिससे उन्हें काफी नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि यात्री बसों का टैक्स माफ किया जाए. जानकारी के लिए बता दें कि प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू के कारण यात्री बसों के चलने पर राज्य सरकार ने रोक लगा दी थी. जिसके चलते बीते महीनों से बसों के पहिए थम गए थे.

सीएम शिवराज सिंह को विधायक नारायण त्रिपाठी का पत्र

इसे भी पढ़ें ः मासूम बच्ची नहीं बचा पाई अपने पिता की जान, CM शिवराज सहित सोनू सूद से लगाई थी मदद की गुहार

बता दें कि नारायण त्रिपाठी सतना जिले के मैहर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक हैं. पार्टी लाइन से ऊपर जाकर बेबाक बयानबाजी के लिए वे जाने जाते हैं। उन्होंने बीते दिनों कोरोना संक्रमण को लेकर अपनी ही सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए थे. विधायक ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक पत्र लिखते हुए कहा था कि वर्चुअल मीटिंग के तमाशे से कुछ होने वाला नहीं है. लोगों के लिए दवाई, वेंटिलेटर, बेड और आक्सीजन की व्यवस्था की जाए. अस्पतालों की हालत यह है कि डॉक्टरों व पैरामेडिकल स्टाफ के लिए पीपीई किट का इंतजाम तक नहीं है.

इसे भी पढ़ें ः शिवराज सरकार को भूख से ज्यादा नशेड़ियों की चिंता, राशन दुकान कुछ घंटे और देर शाम तक खुलेंगी शराब की दुकानें

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें