शिवम मिश्रा,रायपुर। पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल के महंगाई वाले बयान सियासी पारा गर्म हो गया है. जिला युवा कांग्रेस ने रविवार को उनके बंगले के बाहर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. युवा कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं ने विधायक को महंगा राशन, महंगा तेल और पेट्रोल-डीजल भेंट किया. कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष स्वप्निल मिश्रा ने कहा कि बीजेपी के 3 बार के गद्दावर मंत्री और रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने महंगाई के मुद्दे पर अनर्गल बयान दिया है. अपने बयान में उन्होंने आम जनता के लिए कहा कि अगर महंगा राशन है, महंगा तेल है, तो आप खाना- पीना और गाड़ी चलाना बंद कर दीजिए.

इसे भी पढ़ें- 

भगवान बृजमोहन को देंगे सद्बुद्धि 

स्वप्निल मिश्रा ने कहा कि बृजमोहन अग्रवाल को सद्बुद्धि आए, इसलिए रायपुर जिला युवा कांग्रेस की ओर से उनको महंगा अनाज, महंगा तेल, महंगी सब्जी और महंगा ईंधन भेंट किया गया. हमें उम्मीद है कि भगवान बृजमोहन अग्रवाल को सद्बुद्धि देंगे.

बृजमोहन अग्रवाल ने क्या दिया था बयान ?

बता दें कि पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने गुरुवार को महंगाई को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जिन्हें महंगाई राष्ट्रीय आपदा लग रही है, वे खाना-पीना छोड़ दें. अग्रवाल ने कहा कि ऐसे लोग अन्न को त्याग दें. पेट्रोल-डीजल का उपयोग बंद कर दें. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस को वोट देने वाले ऐसा करेंगे तो मंहगाई कम हो जाएगी.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material