मुंबई. दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस ने न सिर्फ आम लोग, बल्कि टीवी और बॉलीवुड जगत के लोगों की मुश्किलें भी बढ़ा दी हैं. कोरोना वायरस के कारण कई लोगों जानें गई हैं. इसी बीच टीवी इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है. Sarabhai VS Sarabhai फेम एक्ट्रेस Tarla Joshi का रविवार को निधन हो गया है. एक्ट्रेस ने अपने जीवन में कई डेली सोप्स में काम किया था.

मीडिया खबर के अनुसार Tarla Joshi ने बीते दिन रविवार को अंतिम सांस ली है. हालांकि, अब तक Tarla Joshi की मौत की वजह सामने नहीं आ पाई है. Tarla Joshi की मौत की खबर से टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. लोग सोशल मीडिया के जरिए Tarla Joshi को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. Tarla छोटे पर्दे का पॉपुलर चेहरा थीं. Tarla ने ज्यादार शो में बुर्जग महिला का ही किरदार निभाया है.

इसे भी पढ़ें- वाट्सअप में वायरल मैसेज Dilip Kumar की मौत… Saira Banu ने की…

इन शोज का रहीं हिस्सा

Tarla Joshi ने अपने करियर में Bandini, Sarabhai VS Sarabhai और ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ जैसे डेली सोप्स में काम किया है. Tarla को सीरियल बंदिनी से नई पहचान मिली थी. वहीं ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में वो निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा के साथ काम करती नजर आई थीं.

इसे भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन और जीजा को लेकर किया बड़ा खुलासा… 

Tarla Joshi के अलावा 3 टीवी सितारों के घर से भी मौत की खबरें सामने आई हैं. एक्टर Mihir Mishra के पिता का निधन हो गया है. Mihir Mishra ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी. ‘दीया और बाती हम’, ‘एफआईआर’, ‘गीत’ जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकीं अदाकारा Kanika Maheshwari ने भी अपने ससुर को खो दिया. वहीं एक्ट्रेस Falguni Desai का भी देहांत हो गया. फाल्गुनी देसाई ने कई टीवी शोज में दादी का किरदार निभाया था.

देखिए Nia Sharma की कुछ तस्वीरें