मुंबई. टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर ऐक्ट्रेस Anita Hassanandani को एक लेकर एक खबर आई थी कि जल्द ही वो एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहने वाली हैं. लेकिन अब उन्होंने इस खबर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है और इस मामले की सच्चाई बताई है.

हाल ही में, Anita Hassanandani का एक इंटरव्यू सामने आया, जिसमें उन्होंने एक्टिंग से दूरी बनाने की बात कही थी. एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू ने फैंस को काफी शॉक कर दिया था, क्योंकि हर किसी का मानना था कि, अनीता ने इंडस्ट्री को गुडबाय बोल दिया है. इन सब खबरों के बीच, अब अनीता हसनंदानी ने सोशल मीडिया पर एक्टिंग को छोड़ने वाली खबर की सच्चाई बताई है.

ट्वीट में एक्टिंग को बताया पहला प्यार

Anita Hassanandani ने 12 जून 2021 को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि, उन्होंने अपने पहले प्यार एक्टिंग को नहीं छोड़ा है. एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा कि, ‘हर जगह ये खबर है कि, मैं अपना पहला प्यार एक्टिंग को छोड़ रही हूं. मैंने ऐसा कभी नहीं कहा. मैंने बस इतना कहा कि, मैं अभी अपने बच्चे पर फोकस करना चाहती हूं. आरव मेरी प्राथमिकता है. मैं काम पर वापस आऊंगी, जैसे ही मैं इसके लिए तैयार हो जाऊंगी.’ अनीता के इस ट्वीट ने उनके फैंस को काफी खुश कर दिया है.

इसे भी पढ़ें- Naagin की इस एक्ट्रेस ने लिया एक्टिंग छोड़ने का फैसला, बताई ये वजह …

अनीता ने बताया था कि

इसके पहले, Anita Hassanandani ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि पिछले एक साल से महामारी कै दौर चल रहा है, ऐसे में वो इस दौरान एक्टिंग से दूर रहना चाहती हैं. एक्ट्रेस Anita Hassanandani ने कहा है कि ‘मैंने पहले ही फैसला लिया था कि जब भी मेरा बेबी होगा तब मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगी. मैं हमेशा से एक मां बनने पर फोकस करना चाहती थी तो यह महामारी को लेकर नहीं है. मैं बेटे के जन्म के बाद इंडस्ट्री छोड़ देती फिर चाहे महामारी होती या नहीं. मैं अपने बच्चे के साथ घर पर रहना चाहती हूं. सच कहूं तो इस समय काम मेरे दिमाग में सबसे आखिरी में आता है. मैं नहीं जानती मैं कब वापसी करुंगी’.

इसके आगे Anita Hassanandani ने कहा था कि, ‘अभी मैं अलग-अलग ब्रांड्स के साथ कॉन्ट्रेक्ट की वजह से काम कर रही हूं. ये सारा काम मैं घर पर रहकर कर रही हूं, जिस वजह से मैं पूरी तरह तनाव मुक्त हूं. इन दिनों मैं काफी सावधानी से काम कर रह रही हूं. हो सकता है कि, एक व्यक्ति अगर शूटिंग के लिए मेरे घर पर आए, तो पहले मैं उनका भी पूरी तरह से परीक्षण करूं.

इसे भी पढ़ें- पुलिस और CRPF की संयुक्त टीम पर आतंकियों का हमला, 3 पुलिसकर्मी शहीद…

बता दें कि Anita Hassanandani टीवी की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में एक हैं. Anita ने अपने करियर की शुरुआत बालाजी टेलीफिल्म्स के सीरियल ‘कभी सौतन कभी सहेली’ से की थी, लेकिन एक्ट्रेस को असली पहचान सीरियल ‘काव्यांजलि’ से मिली थी. इसके बाद अनीता कई टीवी सीरियल्स में नजर आईं, जिसमें ‘कयामत’, ‘कसम से’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘क्या दिल में है’, ‘ये हैं मोहब्बतें’, ‘नागिन 3’ जैसे कई सीरियल्स शामिल हैं.

अनीता ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’, ‘किचेन चैंपियनशिप’ जैसे रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं. इतना ही नहीं, अनीता ने बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमाया था. वह फिल्म ‘कृष्णा कॉटेज’ में नजर आई थीं. इसके अलावा वह पंजाबी, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.